Ad Code


टीएमसी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मानव जयसवाल ने दिखाई दरियादिली,210 जरूरतमंद बच्चों के बीच पाठ्य सामग्री व भोजन वितरण कर मंझरिया में मनाया अपने पुत्र का जन्मदिन- manav jaiswal




By- Gulshan Singh
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  गुरुवार को सदर प्रखंड क्षेत्र के मंझरिया गाँव स्थित शहीद नायब सूबेदार घनश्याम सिंह पुस्तकालय परिसर में कोविड नियमों का पालन करते हुए स्थानीय युवनेता अरुण कुमार सिंह एवं हावड़ा नवज्योति संस्थान के संयुक्त सहयोग से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। मौका था टीएमसी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मानव जयसवाल का पुत्र ईशान के जन्मदिन का।


बता दें कि पश्चिम बंगाल के निवासी एवं टीएमसी के वरिष्ठ नेता मानव जयसवाल ने प्रति वर्ष की तरह इस बार अपने पुत्र के जन्मदिवस को अनोखे अंदाज में बिहार के बक्सर जिले के एक गाँव में मनाने का फैसला लिया था। दरअसल, मंझरिया स्थित शहीद घनश्याम सिंह पुस्तकालय में बच्चों को निशुल्क किताबें पढ़ने की व्यवस्था की गई है यहाँ हर रोज सैकड़ों छात्र-छात्राएं विभिन्न पुस्तकें पढ़ने आते हैं जिसकी जानकारी स्थानीय युवनेता अरुण सिंह के द्वारा हावड़ा नवज्योति संस्थान के सचिव प्रभात मिश्रा एवं कोषाध्यक्ष संजीत सिंह को दी गई थी। वही शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर पहल की जानकारी प्रभात मिश्रा के माध्यम से टीएमसी प्रवक्ता मानव जयसवाल को जब मिली तो वे काफी प्रभावित हुए। जिसके बाद उन्होंने बच्चों के प्रति प्रेम और विश्वास के कारण अपने पुत्र इंसान के अवतरण दिवस के अवसर पर मंझरिया के पुस्तकालय में एक प्रोग्राम करवाया।

 

इस कार्यक्रम में 210 गरीब-जरूरतमंद बच्चों के बीच स्कूली बैग के अलावे पाठ्यसामग्री(कॉपी, कलम,पेंसिल,इरेजर, कट्टर,ड्राइंग कॉपी, कलर आदि का वितरण मानव जयसवाल के द्वारा करवाया गया। साथ ही हावड़ा नवज्योति अन्नपूर्णा के तहत कार्यक्रम में उपस्थित सैकड़ों बच्चों एवं स्थानीय लोगों को लाइब्रेरी प्रांगण में भोजन कराई गई। हालाकि, इस कार्यक्रम में टीएमसी प्रवक्ता श्री जयसवाल वर्चुअल रूप से शामिल रहें। 

जहाँ उन्होंने बच्चों के स्किल डेवलपमेंट को ध्यान में रखकर शहीद घनश्याम सिंह पुस्तकालय में कम्प्यूटर उपलब्ध कराने का वादा किया। वही उन्होंने पुस्तकालय को आधुनिक सुविधाओं से लैस करने एवं गरीब बच्चों की पढ़ाई में उनके द्वारा हरसंभव मदद का भरोसा जताया।

इस मौके पर सेवानिवृत्त कैप्टन जनार्दन सिंह,हृदया उपाध्याय, दिनेश सिंह,राम बच्चन सिंह,वीर विजय सिंह,बिंदु सिंह,धीरज सिंह,गौरव सिंह,सुदर्शन सिंह,पिंटू सिंह,अजय सिंह,संदीप पान्डेय,विजय खरवार,गुलशन सिंह सहित अन्य कई स्थानीय लोग मौजूद रहे।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu