Ad Code


जर्जर हुई छतनवार से अमथुआ गाँव को जोड़ने वाली सड़क,कीचड़ में फंस जा रही गाड़ियां- government bihar




By- Gulshan Singh
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- सरकार हर गांव को पक्की सड़क से जोड़ने के लिए मुख्यमंत्री ग्रामीण सड़क योजना, मनरेगा, 15वें वित्त आयोग सहित अन्य योजनाएं चला रही है। लेकिन छतनवार से अमथुआ को जोड़ने वाली सड़क पर किसी की नजर नहीं जा रही है। जिसके कारण उक्त सड़क की दशा दिन-प्रतिदिन बिगड़ती जा रही है। ग्रामीणों का कहना है कि इस सड़क की दुर्दशा दिनोंदिन बिगड़ती जा रही है।

एक दर्जन से अधिक गांवों के हजारों लोगों को गाड़ी से या पैदल इस सड़क से आना जाना पडता है। नन्दन, अकालूपुर, उडियानगंज सहित अन्य दर्जनों गांवों के लोग इस रास्ते का इस्तेमाल कर अनुमंडल कार्यालय डुमरांव अरियांव बगेन पथ पर पहुचते हैं। सड़क पर इतने गड्ढे उभर आये हैं कि बाइक व साइकिल चलाना मुश्किल हो गया है। वाहन सवारो के मन में हमेशा दुर्घटना होने का भय बना रहता है।

गाँव के छात्र नेता सुजीत सिंह ने कहा कि अभी गड्ढे दिखाई पड़ रहे है। बरसात के दिनों में इसमें पानी भर जानें के कारण गड्ढे में पानी है कि पानी मे गड्ढा पहचाना मुश्किल हो जाता है। कहां कितनी सड़क कटी है और गड्ढे की गहराई कितनी है। यह समझ में नहीं आता है। ऐसे में हमेशा बाइक व साइकिल सवार गिरकर जख्मी हो जाते है। स्थानीय लोगों ने जिला प्रशासन से इस सड़क की मरम्मत कराने की मांग की है। 

सड़क की मांग करने वालों में विवेक कुमार,लवजी कुमार,विकाश कुमार,रितेश कुमार,राकेश कुमार,राजू कुमार सहित कई ग्रामीण शामिल हैं।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu