Ad Code


बांध पर गोलीबारी की मिल रही है सूचना,स्थिति स्पष्ट नहीं- एसडीपीओ डुमराँव



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  शुक्रवार की शाम सिमरी प्रखंड के रामदास राय डेरा ओपी क्षेत्र अंतर्गत बक्सर-कोईलवर बांध पर गोलीबारी की सूचना इलाके में आग की तरह फैल गई। जिसके बाद डुमराँव डीएसपी के.के सिंह स्वयं जांच में घटनास्थल पर पहुँच गए। इस दौरान मौके से पुलिस ने एक स्कॉर्पियो और एक बाइक को जब्त किया है।

वही इस सम्बंध में जब अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कृष्ण कुमार सिंह से बातचीत किया गया तो उन्होंने कहा कि पुलिस को फायरिंग की सूचना मिली थी जिसके बाद घटनास्थल पर पहुँचे पुलिस टीम को दो वाहनों के अलावा कोई व्यक्ति नही मिला। डीएसपी के.के सिंह ने कहा कि इसलिए स्थिति स्पष्ट नहीं हो पा रही कि गोलीबारी की घटना सही है या फिर गलत। हालांकि, पुलिस गाड़ियों को जब्त कर मामले की जांच में जुटी हुई है। 

उन्होंने बताया कि मिली जानकारी के अनुसार सहियार पंचायत के मुखिया शंकर सिंह के पिता ललन सिंह का अंतिम संस्कार कर लौटने के क्रम में बांध पर घटना घटी है। इंसमे सिघनपुरा निवासी विद्यासागर यादव के पुत्र दीपक यादव जो कि डुमराँव में रहता है उसे गोली लगने की बात कही जा रही हैं जिसे इलाज के लिए कहा ले जाया गया है इसकी जानकारी नही मिल पा रही. फिलहाल,पुलिस पूरे मामले की सच्चाई जानने की प्रयास में जुटी है जल्द ही सबकुछ स्पष्ट हो जाएगा।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu