Ad Code


जिले में बढ़ा क्राइम का ग्राफ,पुलिसिया कार्यशैली पर उठने लगे सवाल,बाधार में महिला का शव मिलने से मचा हड़कंप- crime graph police




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  पिछले कुछ दिनों से जिले में क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ने लगा है. विभिन्न थानाक्षेत्रों से हत्या,गोलीबारी सहित कई वारदातों के बारे मे खबर सुनने को मिल रहा है। ऐसे में पुलिसिया कार्यशैली पर अब सवाल खड़े होने लगे हैं। बता दें कि पोखरहा का पोकलेन चालक हत्याकांड का मामला अभी ठंडा भी नही हुआ था कि गुरुवार की अहले सुबह राजपुर थानाक्षेत्र के देवधिया गाँव के पश्चिम दिशा में बाधार से एक महिला का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। 

वही इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को ग्रामीणों ने दी तो मौके पर पहुची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। जांच के क्रम में मालूम हुआ कि महिला का गला रेत कर हत्या की गई हैं वही शव का शिनाख्त कैशपर बैंक तियरा में कार्यरत विजय कुमार की पत्नी गीता देवी(30 वर्षीय) के रूप में हुई। जिसे बुधवार की शाम ड्यूटी से लौटने के दौरान अपराधियों द्वारा अगवा कर उसकी हत्या कर शव को बाधार में फेंक दिया गया। फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज हर बिंदु पर जांच कर रही हैं।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu