Ad Code


नुआंव पंचायत के पूर्व मुखिया बिजेंद्र सिंह ने दलित बस्ती में बांटे हजारों मास्क व साबुन,लोगों को किया जागरूक- mukhiya mask



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के नुआंव पंचायत के पूर्व मुखिया बिजेंद्र सिंह के द्वारा शनिवार को कोरोना वायरस के खिलाफ जागरूकता अभियान चलाया गया। इस दौरान उन्होंने स्थानीय पंचायत के दलित बस्ती में हजारों मास्क व साबुन के साथ साथ सेनेटाइजर का वितरण किया। वही उनके द्वारा लोगों से यह अपील किया गया कि बेवजह घर से बाहर निकल कर खुद को खतरे में न डालें, अतिआवश्यक हो तभी बाहर निकलें। इस दौरान कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए मास्क जरूर पहनें और समय समय पर हाथों को साबुन से धोते रहें। 


बता दें कि पूर्व मुखिया बिजेंद्र सिंह के द्वारा बिहार में सम्पूर्ण लॉक डाउन लगने के बाद से ही लगातार गरीब,असहाय एवं जरूरतमंद लोगों को चिन्हित कर उन्हें राहत सामग्री दी जा रही हैं। इसके अलावा लॉक डाउन लगने के कारण नुआंव पंचायत के गरीब लोगों को जीवनयापन करने में हो रहे कठिनाइयों को दूर करने के लिए उन्हें आर्थिक रूप से भी सहयोग दिया जा रहा है। वही समाजसेवी बिजेंद्र सिंह के द्वारा किये जा रहे समाज हित के कार्यो को लेकर स्थानीय लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि इस नेक काम को करने में समाजसेवी बिजेंद्र सिंह को स्थानीय निवासी प्रभुनाथ सिंह,सुशील सिंह,विनोद सिंह,अशोक सिंह,सतेंद्र सिंह,मंटू सिंह,बंटी सिंह,युवराज अभिषेक सिंह ,जगनारायण राम,सत्यनारायण राम,चिखुरी राम,फागु राम,जगदम्बा राम,मंजीत राम आदि लोगों का भरपूर सहयोग मिल रहा है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu