Ad Code


क्षत्रिय महासभा के जिलाध्यक्ष चुन्नू सिंह ने लिया कोरोना का पहला डोज, वैक्सिनेशन में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने को युवाओं से की अपील- Bharatiya janta party



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री व क्षत्रिय महासभा के जिलाध्यक्ष इंद्रजीत बहादुर सिंह उर्फ चुन्नू सिंह ने मंगलवार को कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया। वैक्सीन लेने के बाद उन्होंने लोगों से भी कोरोना को हराने के लिए वैक्सीन लेने की अपील की। खासकर युवाओं से उन्होंने अनुरोध किया कि देश में व्यापक स्तर पर चल रहे टीकाकरण अभियान में युवा पीढ़ी अफवाहों को दरकिनार कर बढ़चढ़ कर हिस्सा लें। 

चुन्नू सिंह ने कहा कि पहले वैक्सीन नहीं थी लेकिन अब कोरोना को मात देने के लिए हमारे पास वैक्सीन विकल्प के रूप में आ गया है। इसलिए सभी लोग उत्साह के साथ वैक्सीन लें। क्षत्रिय महासभा के जिलाध्यक्ष ने लोगों से कहा कि पहले वैक्सीनेशन के लिए साइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन करा स्लॉट बुक करना पड़ता था लेकिन सरकार ने जनता की सहूलियत के लिए अब बिना स्लॉट बुक किये हुए भी टीका दिए जाने की बात कही है। इसलिए टीका केंद्र पर जाकर कोरोना का टीका लेने की सलाह दी। उन्होने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए देश में दिए जा रहे दोनों टीके बेहद अहम और कारगर साबित हो रहे हैं। उन्होंने भाजपा पार्टी के कार्यकर्ताओं को लोगों के बीच जाने और वैक्सिनेशन के प्रति जागरूक करने की भी अपील की।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu