Ad Code


मधुबनी के महमदपुर नरसंहार में मारे गए एक ही परिवार के पांच सदस्यों के लिए अंतराष्ट्रीय क्षत्रिय महासभा ने किया श्रद्धांजलि सभा का आयोजन- Rajput faimly


(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- शनिवार को अन्तर्राष्ट्रीय क्षत्रिय महासभा ने मधुबनी जिले के महमदपुर नरसंहार मे मारे गए पांच क्षत्रिय परिवार के लोगों के आत्मा की शांति के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया। यह सभा जिला संयोजक उमाशंकर राय के गाँव कंजिया धाम में आयोजित की गई. सभा की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अवधेश कुमार सिंह ने तथा संचालन कार्यकारी अध्यक्ष चारंगा सिंह ने किया।

वही बैठक में मुख्य रूप से उपस्थित प्रदेश महामंत्री डॉ सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि महमदपुर नरसंहार बिहार सरकार पर लगा एक काला धब्बा है जो कि निकट भविष्य में नही मिटाया जा सकता है। डॉ सिंह ने बिहार सरकार से पीड़ित के आश्रितों को नौकरी तथा एक करोड़ रुपये यथाशीघ्र देने की मांग की है। साथ साथ अपराधियों पर स्पीडी ट्रायल चलाकर फाॅसी की सजा दिलाने की मांग की है।

वही विधी प्रकोष्ठ के कामेन्द्र सिंह ने कहा कि अपराधियों की कोई जाति नही होती है ऐसे नरसंहार करने वाले नरभक्षियों को फांसी की सजा होनी चाहिए तथा पीड़ितों को सरकारी नौकरी और 1 करोड़ रुपये आर्थिक सहायता की मदद मिलनी चाहिए।
 
महासभा के जिला संयोजक उमाशंकर राय ने कहा कि मुख्य आरोपित सहित 6 लोगों की गिरफ्तारी विस्फी विधायक के गाँव या घर से हुई है जो कि अपराधियों के संरक्षण दाता है उनकी भी भुमिका की उच्चस्तरीय जाॅच होनी चाहिए। वही जिलाध्यक्ष अवधेश सिंह ने कहा कि स्थानीय विधायक विनोद नारायण झा और मुख्य आरोपियों के बीच संबंधो की उच्चस्तरीय जांच करानी चाहिए। विधायक का काॅल डिटेल्स निकालने पर अपराधियों के साथ संबंधो का पर्दाफाश हो जाएगा।

इस श्रद्धांजलि सभा में कामेन्द्र सिंह, चारंगा सिंह, गुडु सिंह, सम्राट  सिंह, कृष्ण बिहारी सिंह, दिपक सिंह तोमर, शिवम सिंह, सरपंच रमेश चन्द्र राय, मुखिया विजय सिंह, समाजसेवी कविलास सिंह, रवि भुषण सिंह, भदेश्वर राय, गुडु सिंह, सुग्रीव राय, संतोष सिंह सहित संगठन के कई लोग उपस्थित रहें।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu