Ad Code


मैट्रिक परीक्षा में हर्मीटेज क्लासेज के विद्यार्थियों का रहा बेहतर प्रदर्शन- matric exam



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- सदर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत चुरामनपुर गाँव स्थित हर्मीटेज क्लासेस के बच्चो ने प्रत्येक वर्ष की भांति इस बार भी मैट्रिक की परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन किया है। संस्थान के निदेशक धर्मेन्द्र पांडेय ने बताया कि हर्मीटेज क्लासेज ने इस बार शत प्रतिशत परिणाम दिया है। संस्थान की अनामिका कुमारी, सपना कुमारी, रिया कुमारी, अंजलि कुमारी, धन्नु कुमारी, सुमित पांडेय, रोहित, अंकित,समिता, सोनी, कविता, यशवंत, ज्योति, सीमा, पुनम ने अव्वल अंक से परीक्षा पास किया है। 

निदेशक ने बताया कि कई सारे लड़के और लड़कियों ने 80% से भी अधिक अंक प्राप्त किया है। उन्होंने संस्थान के सभी बच्चो को शुभकामनाएं देते हुए हर्मीटेज क्लासेज के सभी शिक्षकों अजित सर, मनीष सर, ममता, अंशु, को भी धन्यवाद दिया तथा बताया कि कोरोना जैसे विकट परिस्थिति के बावजूद भी संस्थान के शिक्षकों ने   बहुत ज्यादा मेहनत किया जिसका बेहतर परिणाम बच्चो को प्राप्त हुआ। उन्होंने बच्चो को अनुशासन के साथ हमेसा बेहतर करने की सिख देते हुए आगे बढ़ने तथा बच्चो के किसी भी प्रकार की मदत करने की बात कही। उन्होंने बताया कि यह संस्थान 2015 से ही ग्रामीण बच्चो के बुनियादी तथा तकनीकी शिक्षा को बेहतर बनाने के लिए प्रयासरत है। 

इस दौरान संस्थान की शिक्षिका अंशु राय ने सभी विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की। शिक्षकों ने बच्चो को मिठाई खिलाकर उन्हें ढेर सारा आशीर्वाद दिया।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu