Ad Code


खाना बनाते समय चूल्हे से निकली चिंगारी, तीन परिवार हुए बेघर,गाय की हुई दर्दनाक मौत- fire case


By- गुलशन सिंह

(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  इस वक्त की एक बड़ी खबर कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के अरक गाँव के पुरुब टोला से आ रही हैं जहाँ अभी कुछ देर पहले शाम के तकरीबन 7 बजे खाना बनाते समय चूल्हे से चिंगारी उड़ कर झोपड़ी में जा गिरी।

 
वही स्थानीय लोगों के मुताबिक पलक झपकते ही चिंगारी ने भयावह आग का रूप धारण कर तीन मजदूरों के घरों को जला कर खाक कर दिया। बताया जाता हैं कि आगजनी की इस घटना में चालीस हजार रुपये नगद,अनाज,कपड़े सहित लाखों के सामान जल कर बर्बाद हो गए हैं। इसके अलावा झोपड़ी में बंधी हुई एक गाय का भी आग की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई हैं। बताया जाता हैं कि इस घटना में स्थानीय निवासी भरत चौधरी, पप्पू चौधरी और राम दुलार चौधरी का परिवार घर से बेघर हो गया है। बताया जाता हैं कि अग्नि पीड़ित यह परिवार बेहद ही गरीब परिवार है और इसका भरण पोषण मजदूरी के बल पर ही होता था। अब देखने वाली बात है कि घर से बेघर हुए इस गरीब परिवार को स्थानीय स्तर पर जनप्रतिनिधियों और सरकार से क्या सहयोग मिलता है।

वही आगजनी की घटना की खबर मिलने के तुरंत बाद कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष सन्तोष कुमार मौके पर पहुँच क्षति का जायजा लेने के साथ ही मामले की छानबीन में जुट गए हैं।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu