Ad Code


आंत में छेद वाले मरीज को पटना-बनारस के लिए किया गया था रेफर,बक्सर के विश्वमित्र हॉस्पिटल में हुआ सफल इलाज- hospital buxar





(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  बक्सर जिले में आधुनिक एवं बेहतरीन सुविधाओं से लैस गोलंबर स्थित विश्वमित्र हॉस्पिटल में अब बड़े बड़े ऑपरेशन किये जा रहे हैं जिसका इलाज 100% सफल माना जा रहा है। 

ताजा उदाहरण के तौर पर आपको बता दें कि पिछले दिनों इटाढ़ी प्रखंड के मितनपुरा गाँव निवासी मुन्ना राय को परिजनों ने विश्वामित्र हॉस्पिटल में भर्ती कराया था जिनका आंत में छेद हो गया था और लंबे वक्त से वे इससे बीमारी से जूझ रहे थे। बताया जाता हैं कि परिजनों ने मरीज को लगभग जिले के सभी  बड़े अस्पतालों में इलाज के लिए भर्ती कराया था लेकिन हर जगह से उसको पटना और बनारस के लिए रेफर कर दिया गया।

वही बाद में मरीज के परिजन जब विश्वामित्र हॉस्पिटल के निदेशक व इमरजेंसी फिजिशियन डॉ राजीव झा से मिले तो उन्होंने मरीज को अपने यहाँ इलाज के लिए भर्ती की। इस दौरान डॉ राजीव झा और सर्जन आशीष तिवारी ने संयुक्त रूप से मरीज के आँत का ऑपरेशन शुरू की। लगभग चार घण्टों तक यह ऑपरेशन चला और चिकित्सकों की कड़ी मेहनत के बाद आखिरकार मरीज का सफल इलाज किया गया।

इस बाबत जब डॉ राजीव झा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि देश के बड़े अस्पतालों के तर्ज पर उनके यहाँ भी अब हर सुविधाएं उपलब्ध हैं। उन्होंने बताया कि मरीज का इलाज सफल रहा अब वह बिल्कुल ही स्वस्थ हैं। उन्होंने बताया कि आँत में छेद होने के कई वजह होते हैं इसका मुख्य कारण नशा का सेवन होता हैं।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu