Ad Code


मजदूरों से भरा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, बालक की मौत कई लोग घायल- dumraon-buxar-labour


बक्सर । डुमरांव प्रखंड अंतर्गत अरैला गांव के पुल पर ट्रक पलटने के वजह से दस मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए तो वही इलाज के दौरान एक बच्चे की मृत्यु भी हो गई जिसकी पहचान मोहम्मद शहजाद,पिता- लल्लू उर्फ़ मोहम्मद अली, निवासी- घोसियाना मुहल्ला थाना मनकापुर चौराहा , जिला- बलरामपुर , उतर प्रदेश के रूप में हुई है। 



यह घटना लगभग 8: 30 की है जहां टाटा ईट भट्टा में काम रहें मजदूर अपने परिवार के साथ लगभग 8 बजे के करीब ट्रक पर बुगी और घोड़ा सपरिवार अपने उतर प्रदेश जा रहे थें इस दौरान पुल का रास्ता संकीर्ण होने के कारण ट्रक के मोड़ाव होने के कारण खाई में जा पलटी जिसके बाद अफरा- तफरी का माहौला मच गई , घटना की जानकारी मिलते ही टाटा इर्ट उधोग के मालिक सरोज राय के आलवे गांव  के लोग घटना स्थल पर पहुंचकर घायल मजदूरों को आनन- फानन डुमरांव अनुमण्डलीय अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को बक्सर सदर अस्पताल रेफर कर दिया वही इलाज के दौरान डॉक्टरों ने एक बच्चे को मृत घोषित कर दिया।


घटना के संबंध में अरैला गांव के रहने वाले मनोज कुमार राय का कहना है की गांव का पुल राष्ट्रीय राज मार्ग 120 को जोड़ने का काम करता है जो की सिर्फ छोटे वाहनों के आवागमन के लिए निर्माण हुआ है परन्तु अरैला गांव के समीप बन रहे मेडिकल कॉलेज के निर्माण में लगने वाले समाग्री भारी वाहनों से हमारे गाँव के पुल से होते हुए मेडिकल कॉलेज के कार्य स्थल तक पहुँचाया जाता है लिहाजा पुल संकीर्ण , छोटा तथा दोनो तरफ इसका घेराव न होने के कारण भारी वाहनों के मोड़ाव के क्रम में अक्सर दुघटनाएँ होती रहती हैं जिसके करण पुल की स्थति भी जर्जर बनी हुई है। पुल के चौड़ीकरण के लिए कई बार लिखित रुप से आवेदन दिया जा चुके है इसके बाद भी कोई पहल नही किया गया जिसके वजह से पुल पर निरंतर घटनाएं होती रहती है।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu