Ad Code


पूर्णिया और फारबिसगंज के विधायकों ने डुमराँव में चलाया जनसपंर्क अभियान, NDA प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी को विजयी बनाने के लिए मांगा वोट- loksabha-election-buxar


बक्सर । लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार का दौरा जारी है. इस कड़ी में गुरुवार को पूर्णिया सदर विधायक विजय खेमका एवं फारबिसगंज के विधायक विद्यासागर केसरी डुमराँव पहुँचे जहाँ निवर्तमान नगर अध्यक्ष निहार रंजन की अगुआई में विधायकों ने डुमरांव में जनसंपर्क अभियान चलाया. इस दौरान NDA प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के पक्ष में आम जनता से वोट मांगा. 



इस दौरान उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में अयोध्या और वाराणसी के तर्ज पर विकसित होगा और पूरे जिले में विकास की गंगा बहेंगी. प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारतवर्ष दुनिया का मार्गदर्शन करेगा. 


उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हुए जनकल्याणकारी कार्यों को भारत की जनता साफ-साफ महसूस कर रही है. उन्होंने जनसंपर्क से पहले सभी कार्यकर्ताओं के साथ राजगढ़ स्थित बांके बिहारी मंदिर दर्शन के पश्चात राजगढ़ चौक होते हुए गोला रोड तक जनसंपर्क कर एन.डी.ए. समर्थित भाजपा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी को वोट देने की अपील की. कार्यक्रम डुमरांव नगर के भाजपा कें नि.नगर अध्यक्ष निहार रंजन के नेतृत्व में संपन्न हुआ. कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ता दिलीप श्रीवास्तव, प्रेमकुमार,मंतोष सिंह,अमित कुमार,अंजू शर्मा,विष्णु शंकर सोनी,अवधेश शर्मा,विमला देवी,आरती देवी व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहें.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu