Ad Code


संविधान बदलने की बात कर रहे हैं भाजपा के लोग, संभलने की है जरूरत : अनिल चौधरी-anil-choudhary




बक्सर : बाबा साहब और भारत के संविधान की देन है की हमें स्वतंत्र रूप से जीने की आजादी मिली। आज बहुजन समाज को जो ताकत मिली है वो बाबा साहब के संविधान से मिली है जिसकी बदौलत हम सभी आगे बढ़ रहे हैं. मगर आज देश विचित्र स्थिति से गुजर रहा है. भारतीय जनता पार्टी के लोग सत्ता में आने के बाद संविधान बदलने की बात कर रहे हैं। ऐसी क्या परिस्थिति आ गई है की यह सरकार हमारे आरक्षण को खत्म कर रही है? उक्त बातें बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी अनिल चौधरी ने मंगलवार को दिनारा विधानसभा में जनसंपर्क के दौरान कही।


उन्होंने भाजपा और राजद की कार्यशैली पर हमला करते हुए कहा की बक्सर लोकसभा में किसी खास जाती का हीं प्रत्याशी क्यों निश्चित है. यह कौन सा आरक्षण है. यह बक्सर सीट किसी खास जाती के लिए हीं क्यों आरक्षित कर दिया गया है. यही कारण है की आज भी हमारे लोग रोटी, कपड़ा और मकान के लिए तरस रहे हैं। आज भी हमारे लोग मूलभूत सुविधाओं से कोसों दूर हैं। आज भी हमारी माताएं, बहने झोपड़ियों में रहने को मजबूर हैं। आज भी हम एक त्रासदी के बीच जी रहे हैं. भाजपा, राजद हमें वोट डालने की मशीन बनाई हुई है।



अनिल चौधरी में कहा की मोदी सरकार ने कहा था की 1 साल में 2 करोड़ नौकरी देंगे, महज यह एक छलावा साबित हुआ। सेना की नौकरी को भी मोदी सरकार ने खत्म कर दिया. सेना की नौकरी में अग्नि वीर योजना लाकर मोदी सरकार ने युवाओं के उम्मीदों पर पानी फेर दिया। पहले से जो सरकारी नौकरी में थे उनका पेंशन खत्म कर दिया। यह जबसे सरकार में आएं है देश का कोना कोना कंपनियों को बेचने में लगे हुए है। इस बार आर - पार की लड़ाई है. अपने बाबा साहेब के सुंदर संविधान को बचाने की लड़ाई है। आप रोटी, कपड़ा, मकान के लिए, बच्चों के सुनहरे भविष्य के लिए, बहुजन समाज के मान और सम्मान के लिए इस बार बक्सर में हांथी को मजबूत करते हुए बहुजन समाज पार्टी को जिताइये।


रोहतास जिलाध्यक्ष पवन कुमार के नेतृत्व में अनिल चौधरी ने मंगलवार को दिनारा विधानसभा के धागों, मदैना, रत्नपट्टी, हुक्काडिह, नीमा कवई, नटवार बंगला, नटवार खुर्द, नटवार बाजार, धनकुटिय, सरांव टोला, बसडिहां, कनियारी, गोपालपुर, अकोढा, मिर्जापुर, गगनपोखरी, दिनारा, राजपुर, महरोढ, मुस्तफापुर, रनी समेत लगभग दो दर्जन से ऊपर गांव में जनसंपर्क एवं आशीर्वाद प्राप्त किया। इस दौरान लोगों का भरपूर समर्थन भी अनिल चौधरी को प्राप्त हो रहा है। मौके अमर आजाद, साजिद हुसैन, विकास कुमार पटेल (जिला परिषद), मुकेश पटेल (पूर्व जिला परिषद), रफीक अंसारी, जयमार शेख, राजू रमनवाज, राजू पटेल, विजय भारती, सोनू भूषण समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu