Ad Code


कंटेनर में भरकर यूपी से बक्सर लाए जा रहे 30 मवेशियों को पुलिस ने किया बरामद,18 गौवंश पाए गए मृत- buxar-bihar-police


बक्सर । यूपी से बक्सर तस्करी कर लाए जा रहे गौवंश को पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को गौवंश तस्करी कर लाए जाने की सूचना पुलिस को मिली। सूचना मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गई। पुलिस ने एक कंटेनरनूमा ट्रक देखा। पुलिस ट्रक को रुकवाने का प्रयास किया तो चालक ट्रक लेकर भागने लगा। 




पुलिस टीम ने वाहन का पीछा करना शुरू किया। ट्रक ड्राइवर टोल टैक्स के ब्रेकर को तोड़ते हुए वाहन को नया भोजपुर लेकर पहुंच गया। नया भोजपुर के समीप ट्रक अनियंत्रित हो डीके कॉलेज मोड़ के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। नया भोजपुर ओपी थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक अपनी अभिरक्षा में लिया। जिसके बाद ट्रक को थाने पर लाकर उसकी तलाशी ली गई। ट्रक से कुल 30 मवेशी बरामद किए गए। जिसमें से 18 मृत अवस्था में थे। 


इस मामले में पुलिस ने कानपुर निवासी ट्रक ड्राइवर गैसुद्दीन पिता मैनुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस जीवित पशुओं को इलाज और चारा पानी का व्यवस्था स्थानीय लोगों के मदद से कर रही है। घटना की सूचना पशु क्रूरता निवारण टीम को दी गई है। पुलिस के मुताबिक पशुओं को नया भोजपुर पहुंचाया जाना था। नया भोजपुर निवासी अखिलेश यादव का कहना है कि पशुओं के साथ क्रूरता बंद होनी चाहिए, उन्होंने पुलिस के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि क्रूरता पूर्वक कंटेनर में भरकर तस्करी के लिए लाए जा रहे वाहन समेत मवेशियों को बरामद कर पुलिस ने सराहनीय कार्य किया है। उन्होंने कहा कि यदि नियमित रूप से पुलिस अभियान चलाए तो हर दिन पर ऐसे कंटेनर पकड़े जाएंगे।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu