Ad Code


बिहारी हीरो अवॉर्ड से राजधानी पटना में सम्मानित किए गए डॉ दिलशाद,बधाइयों का लगा तांता- doctor-dilshad-aalam


बक्सर । मानवाधिकार आयोग के प्रदेश सचिव एवं जिले के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ दिलशाद आलम बिहारी हीरो अवार्ड से सम्मानित हुए हैं. यह सम्मान उन्हें राजधानी पटना में आयोजित कार्यक्रम के दौरान सिने अभिनेत्री भाग्यश्री के हाथों मिला.

राजधानी पटना के संगरीला पैलेस में आयोजित कार्यक्रम में बिहार के हर जिले से पहुंचे चमकते सितारे को सम्मानित किया गया. 




इस कार्यक्रम में बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री सहित कई राजनेता व अभिनेताओं ने शिरकत की. मौके पर BIB के श्रीकांत ने सबको बधाई दी. अगले साल और ज्यादा से ज्यादा संख्या में आकर कार्यक्रम का लुत्फ उठाने और विजेताओं को सम्मानित करने की बात कही है. उन्होंने बताया कि इसके पहले भी कथावाचिका जया किशोरी भी कार्यक्रम में शिरकत कर चुकी हैं.

वही सम्मान प्राप्त करने के बाद अपने वक्तव्य में डॉक्टर दिलशाद आलम ने बक्सर के वासियों का अपने मार्गदर्शकों को बधाई दी और कहा कि पुरस्कार से प्रेरणा मिलती है ओर अपने काम में निखार लाने का मौका मिलता  है. बक्सर में 1 लाख पेड़ और 11 जोड़ी शादी कराकर हर महीने विधवा मांओं की सेवा से लेकर साबित खिदमत फाउंडेशन बक्सर अपने स्वास्थ्य कार्यक्रमों से सेवा में लगा रहता है, जिसे सभी ने सराहा है. 




डॉ दिलशाद आलम मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था के बिहार प्रदेश सचिव भी हैं. उन्होंने पुरस्कार को जनता के हवाले किया और सभी को धन्यवाद दिया.  पुरस्कार मिलने पर बक्सर से डॉ सीएम सिंह, डॉक्टर शैलेश राय, डॉक्टर वीके सिंह, डॉक्टर अरुण कुमार, पूर्व वार्ड पार्षद निसार अहमद, पूर्व सैनिक संघ के संरक्षक व शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ पी के पांडेय, हरेंद्र तिवारी, विद्यासागर चौबे सहित कई लोगों ने बधाई दी है.







................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu