Ad Code


ऐप्टेक सह स्मृति काॅलेज परिसर में"युवा होली मिलन उत्सव सह मतदाता जागरूकता अभियान" संपन्न- buxar-bihar-charitravan




बक्सर । चरित्रवन स्थित ऐप्टेक सह स्मृति कॉलेज परिसर में युवा होली मिलन उत्सव एवं मतदाता जागरूकता अभियान कार्यक्रम में शामिल होकर छात्र छात्राओं ने हर्ष व्यक्त किया। छात्रों ने एक दूसरे को अबीर - गुलाल लगाकर आपसी प्रेम, सद्भावना एवं भाईचारे का संदेश दिया।        





इस अवसर पर निदेशक सह जिला प्रशासन शांति समिति के सदस्य डॉ रमेश कुमार ने कहा कि होली भारतीय संस्कृति का अनोखा एवं अद्वितीय त्यौहार है। उन्होंने सभी उपस्थित छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए अपने मताधिकार का उपयोग करने हेतु प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि हमें अपने लोकतंत्र पर, लोकतांत्रिक मूल्यों पर गर्व करना चाहिए। 1 जून 2024 को लोकसभा सांसद के चुनाव के लिए युवा मतदाताओं को युवा पीढ़ियों को मतदान के लिए जागरूक करना चाहिए। मतदान से अपने योग्य उम्मीदवार को चयनित करें, जिससे क्षेत्र एवं राष्ट्र का विकास हो सके। 18 वर्ष और उसके ऊपर के युवा जिनका मतदाता के रूप में पंजीकरण नहीं हुआ, उन्हें एनवीएस पोर्टल पर पंजीयन हेतु आवेदन कर तुरंत मतदान का अधिकार प्राप्त करना चाहिए। अपने संदेश में उन्होंने यह भी कहा कि सवाल उठाने का हक है हमारा, मतदान करना हमारी जिम्मेदारी है।




युवाओं को राष्ट्रहित एवं समाज हित में एकता एवं सौहार्द्र का वातावरण बनाए रखने में अपनी भूमिका अदा करना चाहिए। 
यह पर्व बुराई पर अच्छाई के प्रतीक स्वरूप मनाया जाता है। 
इस अवसर पर निदेशक ने भी सभी युवाओं को चंदन लगाकर उनके उज्जवल भविष्य एवं समरस समाज बनाने के लिए शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर दया शंकर ओझा,  अजीत चौबे,शशांक पांडेय,वंदना,शिवम्,शुभम,आदर्श,सोनम,साक्षी,सौरभ, मोहित , दीक्षा, सोनाली, यशवंत,अंब्रीश,साहिल, पूजा , सान्या, रोहित,निशा, आरवी, खुशी ,शुभम सहित दर्जनों युवा- युवतियों ने भाग लिया। अंत में मिठाई वितरण के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।







................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu