Ad Code


वसुधैव कुटुम्बकम परिषद ने होली मिलन समारोह को स्थगित कर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए मृत कलाकारों को दी श्रद्धांजलि- buxar-bihar-kaimur-bhojpuri


रिपोर्ट- गुलशन सिंह

बक्सर । कैमूर के मोहनिया में NH-02 पर हुए भीषण सड़क हादसे में भोजपुरी गायक सह अभिनेता विमल पान्डेय उर्फ छोटू पान्डेय सहित 9 लोगों की दर्दनाक मौत के बाद जहाँ पूरा भोजपुरी जगत शोक में डूबा हुआ है वहीइस हादसे को लेकर वसुधैव कुटुम्बकम परिषद द्वारा 28 फरवरी को इटाढी के दुर्गा मन्दिर में प्रस्तावित होली मिलन समारोह स्थगित किया गया. ईद अवसर पर परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे एन त्रिवेदी की अध्यक्षता में शोक सभा का आयोजन किया गया. 




इस दौरान भीषण सड़क दुर्घटना में मारे गए सभी कलाकारों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की गई. दो मिनट का मौन रखकर परिषद के लोगों ने मृत आत्माओं को श्रद्धांजलि दी. वही शोक संवेदना व्यक्त करते हुए वसुधैव कुटुम्बकम परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. एन. त्रिवेदी ने कहा यह मर्माहत करने वाली घटना है. ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि उनके आत्मा को शान्ति दें और परिवार के लोगों को शोक सहन करने की शक्ति दें. शोक संवेदना व्यक्त करने वालों में इटाढी नगर पंचायत के चेयरमैन संजय पाठक, परिषद के बक्सर संयोजक गोपाल त्रिवेदी, उपाध्यक्ष वशिष्ठ नारायण चौबे, महासचिव सन्तोष तिवारी, सचिव एवं प्रवक्ता हृदय नारायण झा सहित परिषद के अन्य सदस्य शामिल रहे. 



वही शोक सभा के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.एन. त्रिवेदी के साथ सभी शोकाकुल सदस्य मृतक छोटु पांडेय एवं अन्य मृतको के परिवार जनों से मिलने के लिए इटाढ़ी के घेउरिया गाँव पहुँचे जहाँ जे.एन. त्रिवेदी ने मृतक के पिता से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की और कहा कि हम आपके इस दुख के घड़ी में आपके साथ हैं और आजीवन रहेंगे. इसके अलावा बक्सर जिला मुख्यालय में स्थित मृतक शशि पाण्डेय के घर पहुँचकर सभी ने पीड़ित परिजनों से मिलकर उनका ढाढस बंधाया. इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष जे एन त्रिवेदी ने कहा कि दुखद घटना में कलाकारों के रूप में बक्सर अपने अनमोल मोतियों को खोया है. उन्होंने कहा कि असमय मृत्यु से बिहार सहित भोजपुरी जगत को बहुत बड़ी क्षति पहुंची है जिसका भरपाई कभी नही हो सकता है. 






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu