Ad Code


कप्तान मनीष कुमार ने जिले में 13 पुलिस पदाधिकारियों को सौंपी थाने की कमान,संजय बने नगर कोतवाल,मुरार में कमलनयन दिखाएंगे जलवा, रविकांत इटाढ़ी में उड़ाएंगे गर्दा- police-buxar-district


बक्सर । पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने जिले में एक बार फिर से बड़े स्तर पर ट्रांसफर पोस्टिंग की है. पुलिस कार्यालय से जारी अधिसूचना के अनुसार कुल 13 पुलिस पदाधिकारियों को नई जिम्मेदारी सौंपी गई है. मालूम हो कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव आयोग के आदेश पर सूबे में पुलिस विभाग में बदलाव की लहर दौड़ पड़ी है. इस कड़ी में बक्सर जिला में भी दर्जनों पुलिस पदाधिकारियों का तबादला हुआ. वही रिक्त स्थानों पर नए सिरे से प्रभार सौंपा जा रहा है.

एसपी मनीष कुमार से मिली जानकारी के मुताबिक प्रशिक्षु डीएसपी अनिशा राणा को डुमरांव, संजय कुमार सिन्हा को टाउन थाना, सुमित कुमार सिंह को मुफस्सिल, संतोष कुमार को राजपुर, इंद्रजीत सिंह को नगर अंचल निरीक्षक, धर्मेंद्र कुमार को ब्रह्मपुर अंचल निरीक्षक, संजय कुमार 2 को अभियोजन कोषांग, मनोज कुमार सिंह को चुनाव और विधि कोषांग, संजय कुमार 1 को यातायात, नंदू कुमार को नावानगर, कमल नयन पांडेय को मुरार, मो. अख्तर रब्बानी को बगेन गोला और रविकांत को इटाढ़ी थाना का कमान सौंपा गया है। एसपी ने बताया कि अन्य थाना में भी जल्द ही पोस्टिंग कर दी जाएगी. वही सभी पुलिस पदाधिकारियों को 24 घंटे के अंदर नये पदस्थापन स्थान पर योगदान करने का निर्देश दिया गया है.

















................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu