Ad Code


बक्सर एसपी ने ओपी प्रभारी को तत्काल प्रभाव से किया सस्पेंड,कार्यवाई से पुलिस महकमे में मचा हड़कंप- buxar-sp-manish-kumar


बक्सर । जिले में बेहतर पुलिसिंग तथा पुलिस-पब्लिक मैत्री सम्बंध को प्रगाढ़ करने के लिए पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार के द्वारा लगातार प्रयास किये जा रहे हैं. इस कड़ी में एक तरफ जहां विभिन्न थानों में नए सिरे से पुलिस पदाधिकारियों को तैनात किया जा रहा है वही,कर्तव्य में लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर बेहिचक कार्यवाई भी एसपी द्वारा किया जा है. ताजा उदाहरण के तौर पर एसपी मनीष कुमार ने डुमराँव अनुमंडल के नया भोजपुर ओपी प्रभारी मुकेश कुमार को कर्तव्यहीनता के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. 

इस सम्बंध में पुलिस अधीक्षक कार्यालय से जो जानकारी प्राप्त हुई है उसके मुताबिक नया भोजपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत कुछ दिन पूर्व दो समुदाय के लड़कों के बीच क्रिकेट खेलने को लेकर मारपीट की घटना हुई थी जिसकी जानकारी ओपी प्रभारी मुकेश कुमार को थी लेकिन, प्रभारी ने इस मामले में न तो कोई एक्शन लिया और नाही, अपने वरीय अधिकारियों को इस घटना से अवगत कराया. नतीजा यह हुआ कि दोबारा इन्ही दो समुदायों के लड़कों के बीच मारपीट की घटना घटित हुई. जिसको लेकर पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने कर्तव्यहीनता एवं वरीय पदाधिकारियों को गुमराह करने के आरोप में नया भोजपुर ओपी प्रभारी मुकेश कुमार को निलंबित कर दिया. एसपी के इस कार्यवाई से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.

















................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu