Ad Code


शराब तस्करी का विरोध पड़ा भारी,माँ-बेटी को चाकू मारकर किया घायल- district-buxar-naya-bhojpur



बक्सर । जिले के नया भोजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नोनिया डेरा गॉव में सोमवार को शराब बेचने तथा पीने से मना करने तथा उनकी करतूतों का मोबाइल में विडियो बनाने से नाराज शराब तस्करों ने एक युवक को लात घूंसों से पिटाई कर दी। बीच बचाव करने आई उसकी मां को चाकू मार जख्मी कर दिया गया। तस्करों की चाकूबाजी में मां-बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को नोनिया डेरा गॉव में शराब तस्करी रोकने के लिए पुलिस ने युवाओं की एक टीम बनाई थी तथा उनसे शराब बेचने तथा पीने वालों की जानकारी पुलिस को देने के लिए जागरूक किया था। इसी जागरूकता अभियान से जुड़ा गांव का युवक मनीष कुमार ने दोपहर में गांव के पास कुछ लोगों को बैठ शराब बेचते और पीते देखा। मनीष ने उन्हें ऐसा करने से मना किया तथा उनकी हरकतों को अपने मोबाईल में कैद करने लगा। इस दौरान तस्कर उसे दौड़ाकर पकड़ लिए तथा उसका मोबाईल छिन फेंक दिए और उसकी पिटाई करने लगे। इसकी जानकारी मिलते ही उसकी मां उसे बचाने गई। इसी दौरान नामजदों ने उसे तथा उसकी मां को भी चाकू मार दिया। मां के पेट में चाकू लगा है।


घटना के तुरंत बाद ग्रामीणों ने उन्हें अनुमंडलीय अस्पताल में ले जाया गया जहा से प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें सदर अस्पताल तथा वहां से पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है। घटना नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के नोनियाडेरा गांव में सोमवार दोपहर एक बजे की है। इसकी जानकारी मिलते ही तत्काल पुलिस मामले की जांच व आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई है। वही माँ बेटा की हालत नाजूक बनी हुई है। हालांकि घटना के बाद से पीड़ित इलाज कराने में व्यस्त है। जिस कारण एफआईआर दर्ज नहीं हो सका है। वैसे इस घटना को ले गांव में तनाव व्याप्त है।















................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu