Ad Code


कांग्रेस के जिला कार्यालय में हुआ दही-चूड़ा मिलन समारोह- congress-party-buxar



बक्सर । जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में सोमवार को मकर संक्रांती के शुभ अवसर पर आयोजित चूड़ा दही मिलन समारोह का आयोजन किया गया. जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ मनोज पांडे के नेतृत्व में हजारों लोगों के बीच कांग्रेस परिवार एवं सामाजिक संगठन के महिलाएं व युवा शामिल हुए. इस मौके पर जिला कग्रिस कमेटी की तरफ से बक्सर जिला कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त अध्यक्ष पुष्पा वर्मा का अभिनंदन सह स्वागत समारोह भी किया गया. 


डॉ पांडे ने कहा कि पुष्पा वर्मा जी के अध्यक्ष बनने से बक्सर जिला में महिला कांग्रेस कमेटी मजबूत व सशक्त होगी. इस दौरान नवनियुक्त लोकसभा प्रभारी अशोक पांडे का भी अभिनंदन समारोह किया गया. इस दौरान राजपुर विधानसभा के विधायक विश्वनाथ राम, प्रोफेसर श्याम जी मिश्रा, प्रभु दत्त ओझा, कामेश्वर पांडे, डॉ सत्येंद्र ओझा, राजूवर्मा, राजा रमन पांडे, कमल पाठक, मंजू, सुरेश जायसवाल, रेडक्रॉस के सचिव डॉ श्रवण तिवारी, कृष्णकांत चौबे समेत कई लोग उपस्थित थे, वहीं चौसा में नगर समेत प्रखंड के विभिन्न भागों में सोमवार को मकर संक्रांति का पर्व उमंग, आस्था व धूमधाम के साथ मनाया गया. 


मकर संक्रांति को लेकर प्रखंड मुख्यालय स्थित पवित्र गंगा नदी में डुबकी लगाने के लिए सुबह से ही हजारों श्रद्धालुओं की भीड़ विभिन्न गंगा घाटों पर लगी रही. जहां श्रद्धालु गंगा में डुबकी लगा दान पुण्य किए, वहीं ग्रामीण इलाकों में जहां बच्चों ने पतंग बाजी का लुत्फ उठाया वही घर घर लोग दही चूडा व साग खाकर मकर संक्रांती का पर्व मनाया. क्षेत्र के चौसा महादेवा घाट, बाजार घाट, बारामोड घाट, रानी घाटों पर डुबकी लगाने के लिए दिनभर भीड़ लगी रही और आयोजित मेले का लोगों ने भरपूर आनंद उठाया.















................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu