Ad Code


हथियार लहराने व फायरिंग मामले में पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार- police-station-muffasil-buxar




बक्सर । मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महदह गांव से एक विडियो समाने आया है जिसमे युवक द्वारा फायरिंग किया जा रहा है।पुलिस द्वार भी इस वायरल विडियो के आधार पर जांच शुरू कर दिया गया है।इस मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर आगे की करवाई में लगी हुई है।विडियो में फायरिंग करने वाले युवक को गिरफ्तार करने का प्रयास  किया जा रहा है। बताया गया की महदह गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट किया गया है।जिसमे एक युवक द्वार फायरिंग का विडियो भी उस  मारपीट के दौरान का ही बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महादह गांव मनोज यादव और प्रमोद यादव में पूर्व से लगभग 10 कट्टा  जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा है।बताया गया की मनोज यादव की जमीन पर प्रमोद यादव कब्जा जमाना चाहता है।जिसको लेकर रविवार को दोनो पक्ष आमने समाने आ गए उसके बाद मारपीट शुरू हो गया।इसी दौरान प्रमोद यादव द्वारा फायरिंग करने की बात समाने आ रहा है।जिसमे एक घर के कोने हांथ में हथियार ले फायरिंग करते नजर आ रहा है।हालंकि इस मारपीट में कोई गंभीर रूप से घायल नही है। वहीं मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंची तो सभी इधर उधर भाग गए। जहां से पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है।


मुफस्सिल थाना अध्यक्ष राहुल कुमार द्वारा बताया गया की महदह निवासी मनोज यादव और प्रमोद यादव में मारपीट हुआ है। जहां से पुलिस श्री राम यादव को गिरफ्तार कर आगे की करवाई कर रही है।गोली चलाते हुए वायरल विडियो को भी आज के दिन वही का बताया जा रहा है।लेकिन पुलिस जांच कर रही है को विडियो किस दिन का है।जिसके आधार पर करवाई किया जायेगा।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu