Ad Code


बालापुर दोहरे हत्याकांड का औधोगिक पुलिस ने किया पर्दाफाश, दो को गिरफ्तार कर भेजा जेल-


रिपोर्ट- गुलशन सिंह

बक्सर । बीते 17 नवंबर की रात औधोगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत बालापुर गाँव में घर में सो रही माँ-बेटी का धारदार हथियार से वार कर के निर्मम हत्या कर दिया गया था. जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. वही इस घटना के बाद जाँच में स्वयं पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार तथा सदर एसडीपीओ धीरज कुमार भी घटनास्थल पर पहुँच कर मामले की जांच किये. 

वही घटना के महज पांच दिनों के अंदर ही पुलिस ने इस दोहरे हत्याकांड का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. यह उपलब्धि सदर डीएसपी धीरज कुमार के नेतृत्व में औधोगिक थानाध्यक्ष राजेश मालाकार समेत पूरी टीम को मिली है. इस सम्बंध में थानाध्यक्ष राजेश मालाकार ने बताया कि बालापुर गाँव निवासी लाला यादव की बहू अनिता देवी (35 वर्षीय) तथा उसकी चार वर्षीय बेटी की धारदार हथियार से हत्या किए जाने के मामले की छानबीन पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में वैज्ञानिक विधि से भी किया गया था. जिसमें कुछ साक्ष्य पुलिस के हाथ लगे. थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतका अनिता देवी के मायके के परिजनों ने ससुराल पक्ष के पति तथा देवर समेत अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था.

 वही इस मामले में जब पति एवं घर के अन्य सदस्यों से पूछताछ शुरू की गई तो सबकी बातों में अंतर आने लगा. इसके बाद तमाम सबूतों के आधार पर मृतका के पति बबलू यादव एवं देवर संजय यादव दोनों पिता- लाला यादव को गिरफ्तार किया गया. इस बीच पूछताछ के दौरान इन लोगों ने माँ बेटी की हत्या में पुलिस के समक्ष अपनी संलिप्तता को स्वीकार किया. थानाध्यक्ष ने बताया कि फिलहाल दोनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया. हालांकि, इस हत्याकांड में अभी भी अनुसंधान जारी है यदि अन्य किसी व्यक्ति के प्रति साक्ष्य प्राप्त होते है तो उन्हें भी बख्शा नहीं जाएगा.









................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu