Ad Code


रघुनाथपुर रेल हादसे के बाद डुमराँव में मालगाड़ी हुई बेपटरी- railway-buxar-dumraon-raghunathpur


बक्सर । बीते बुधवार की रात बक्सर के रघुनाथपुर स्टेशन के पास हुए नार्थ ईस्ट रेल हादसे की घाव अभी भरा भी नही था कि सोमवार को फिर से पार्सल वैन डिरेल होने की खबर सामने आ गई। दानापुर बक्सर रेलखंड पर पांचवें दिन रात्रि लगभग 9.50 बजे पार्सल वैन बेपटरी हो गई। पार्सल वैन के बेपटरी होने के साथ ही रेलकर्मियों के हाथ-पैर फूलने लगे। इसके साथ ही पांचवें दिन डाउन मेन लाइन में परिचालन ठप हो गया है।

रेल सूत्रों ने बताया कि डीडीयू से पटना की ओर जा रही एन.एम. जी. पार्सल वैन को डुमरांव स्टेशन पर लूप लाइन में लेख लिया जा रहा था। अभी पार्सल वैन का ईंजन डिब्बे के सा लूप लाइन में प्रवेश कर रहा था। तभी तेज झटके के साथ ईंजन के ठीक पीछे के डिब्बे का एक पहियां पटरी से उतर गया।
संयोग था कि ट्रेन धीरे-धीरे आगे लूप में बढ़ रही थी। बेपटरी होते ही ड्राइवर ने ब्रेक लगाया और ट्रेन के डिब्बे डाउन मेन लाईन से लूप लाइन पर खड़ी हो गई।

बेपरी होने के साथ ही डाउन में परिचालन ठप हो गया है। गौरतलब है कि पिछले बुधवार की रात रघुनाथपुर स्टेशन के समीप 12506 डाउन नार्थईस्ट एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। जिसके कारण पांचवें दिन रविवार को परिचालन शुरु हुआ था। अब पार्सल वैन के डिरेल होने के कारण परिचालन ठप हो गया है। वही लगातार हो रहे रेल हादसों के कारण विभाग पर भी अब सवालिया निशान लगने लगे है।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...









 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu