Ad Code


रियल हीरो अवार्ड से सम्मानित हुए बक्सर के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ दिलशाद आलम,बधाइयों का लगा तांता- district-buxar-human-rights-doctor-dilshad

बक्सर । मानवाधिकार व समाजिक न्याय द्वारा उत्तर प्रदेश के वाराणसी के हिंदुस्तान इंटर नेशनल के भव्य परिसर में आयोजित रियल हीरो सम्मान समारोह में जिले के चिकित्सक सह मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय बिहार के सचिव डॉक्टर दिलशाद को अति विशिष्ट सम्मान से बतौर मुख्य अतिथि सुप्रसिद्ध अभिनेत्री महिमा चौधरी द्वारा सम्मानित किया गया।

डॉ दिलशाद ने बताया की वाराणसी में आयोजित कार्यक्रम में देश लगभग 100 चिकित्सको सुपर हीरो सम्मान से सम्मानित किया गया।  जिसमे साबित खिदमत फाउंडेशन व मानवाधिकार संगठन के संयुक्त तत्वाधान में जिले के विभिन्न जगहों पर पिछले कई वर्षो से समाज सेवा के तहत कार्य करते आ रहे है। वही अभियान के तहत एक लाख पेड़ लगाने की मुहिम रखी गई थी जो कि पूरा हो चुका है। ऐसे कई सामाजिक कार्यों का सफलतापूर्वक निर्वहन करने के बाद मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय के राष्ट्रीय अध्यक्ष रोहित कुमार व  महासचिव मुकेश कुमार सिंह ने उन्हें यह राष्ट्रीय सम्मान से नवाजा और उन्होंने कहा कि डॉक्टर दिलशाद का कदम निश्चित रूप से भारत के लिए सफलतापूर्वक कदम है जो अपने चरम सीमा पर है।


वही कार्यक्रम के दौरान सुपरहिट फिल्म परदेश से फ़िल्मी करियर शुभारम्भ करने वाली वालीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी ने कहा के डॉक्टर सही में भगवान के रूप हैं और वह महान होते है।  डॉक्टर अपना काम बड़ी शिदत्त से करता है और उसे ईमानदारी पूर्वक करता है। उन्होंने कहा कि भारत की धरती के भगवान डॉक्टर निश्चित रूप से दुनिया में अव्वल दर्जा रखते हैं। रोहित कुमार सिंह ने सभी सुपर हीरो और संस्था के सभी पदाधिकारी को दिल से आभार प्रकट किया।  मौके पर वाराणसी के मौजूदा एमएलसी के अलावा कई मंत्री गण भी उपस्थित रहे।








................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu