Ad Code


युवाओं के बीच तेजी से बढ़ रही डॉ राजेश मिश्रा की लोकप्रियता, शिक्षा व स्वास्थ्य के साथ खेलकूद को दे रहे बढ़ावा- district-buxar-jile-ke-prasidh


बक्सर । जिले के प्रसिद्ध चिकित्सक तथा प्रख्यात समाजसेवी हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ राजेश मिश्रा की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन युवाओं के बीच बढ़ती ही जा रही है. इसका कारण यह है कि बक्सर भविष्य निर्माण मिशन के तहत डॉ राजेश मिश्रा लगातार ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य, शिक्षा के साथ साथ खेलकूद को बढ़ावा दे रहे हैं. वही डॉ राजेश मिश्रा द्वारा किये जा रहे समाजिक कार्यो एवं युवाओं के प्रति नई सोच को लेकर राजनीतिक गलियारों में भी चर्चाएं तेज हो गई है. 

इसी कड़ी में चौसा प्रखंड अंतर्गत चुन्नी पंचायत के आदर्श संस्कृत उच्च विद्यालय के परिसर में बक्सर भविष्य निर्माण मिशन के तहत पंचायत स्तर पर स्पोर्ट क्लब का गठन किया गया. इस दौरान कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए डॉ राजेश मिश्रा ने कहा कि वो ईश्वर का धन्यवाद करते हैं जो भगवान ने उन्हें अपनी जन्मभूमि की सेवा करने को प्रेरित किया और वो सिर्फ जनता से किये हुए अपने वादे को पूरा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनका मानना है कि बदलते समय के अनुसार बक्सर नवीनता की मांग कर रहा है और नए बक्सर के वाहक यहां के बच्चे एवं युवा होंगे. इसलिए युवाओं को सशक्त बनाना ही बक्सर भविष्य निर्माण मिशन का लक्ष्य है. इसके पूर्व ग्रामीणों द्वारा डॉ राजेश मिश्रा का फूल माला से भव्य स्वागत भी किया गया. इस दौरान स्पोर्ट क्लब के गठन के साथ ही डॉ राजेश मिश्रा द्वारा बच्चों के बीच खेलकूद किट का वितरण किया गया. उन्होंने कहा कि स्पोर्ट क्लब के माध्यम से अब क्षेत्र के युवा क्रिकेट, बैडमिंटन, ऊंची कूद, फुटबॉल, बॉलीबॉल इत्यादि खेलों में उपयोग की जाने वाली खेल की सामग्री को यहां से प्राप्त कर सकते हैं. 


वही ग्रामीणों ने कहा कि स्थानीय जनप्रतिनिधियों की उदासीन रवैये के कारण बक्सर जिला विकास के मामले में पिछड़ा हुआ है. लोगों ने कहा कि जो काम चुने हुए जनप्रतिनिधियों का है उसे डॉ राजेश मिश्रा अपने स्तर से पूरा कर रहे है. लोगों ने कहा कि आनेवाले दिनों में यदि डॉ राजेश मिश्रा चुनावी मैदान में अपना दावा पेश करते हैं तो सारी जनता उनका साथ देगी.


इस मौके पर चौसा के उप प्रमुख मोहित दुबे,नगर पंचायत चौसा के उप चेयरमैन विकास राज,ग्राम पंचायत चुन्नी के मुखिया जयप्रकाश राय, वार्ड पार्षद मंगला राय,प्रकाश कुमार, संजय राय, शिवविलास सिंह, सरपंच वीरबहादुर सिंह,उमेश सिंह, बचन राय, हरिहर रॉय ,डॉ विद्या सागर ठाकुर सहित दर्जनों गणमान्य लोग मौजूद रहे.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...









 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu