Ad Code


प्रवचन में दिव्यांगजनो पर टिप्पणी करने को लेकर संत जियर स्वामी जी महाराज और मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के खिलाफ कोर्ट में दायर हुआ परिवाद

  


(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  व्यवहार न्यायालय में स्थानीय सांसद सह केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे समेत दो लोगों के खिलाफ परिवाद दायर किया गया है। चुन्नी ग्राम कचहरी के सचिव एवं राष्ट्रीय सामाजिक सुरक्षा संघ के संचालक राकेश कुमार राय के द्वारा दायर अभियोजन पत्र में संत श्री लक्ष्मी प्रपन्ना जियर स्वामी जी महाराज का भी नाम दिया गया है। 

परिवादी के द्वारा कहा गया है कि समागम सभा अहिरौली में जीयर स्वामी जी के द्वारा दिए गए प्रवचन से दिव्यांगजन अपमानित और प्रताड़ित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि इसमें आयोजनकर्ता का भी मिलीभगत है। शिकायतकर्ता राकेश कुमार राय ने कहा की जीयर स्वामी जी ने विकलांगों का अपमान किया है इसलिए उन्होंने कोर्ट में उनके खिलाफ परिवाद दायर किया है। 

उन्होंने कहा कि जीयर स्वामी जी ने अपने प्रवचन में कहा है कि शास्त्रों के अनुसार दिव्यांगों को किसी तरह का कोई पद-प्रतिष्ठा नहीं देनी चाहिए वह उसके लायक नहीं है। राकेश राय ने कहा कि यह देश संविधान से चलता है इसलिए जीयर स्वामी जी महाराज के खिलाफ परिवाद दायर किया गया है।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 








 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu