Ad Code


कन्टेनर से 80 लाख का विदेशी शराब बक्सर पुलिस ने किया बरामद,चालक समेत तीन गिरफ्तार




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  बुधवार को जिले के राजपुर थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता प्राप्त हुई। दरअसल पुलिस ने शराब की सूचना पर छापेमारी करते हुए एक कन्टेनर को जब्त किया जिसके अंदर से लगभग 80 लाख अनुमानित कीमत के 350 पेटी मंहगी एव विदेशी शराब की बड़ी खेप बरामद किया गया। इस सम्बंध में सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के रूपोखर गांव में कन्टेनर से ट्रांसपोर्ट की कुछ सामान उतारा जा रहा था इस बीच कन्टेनर में रखे शराब की पेटियों को स्थानीय लोगों द्वारा जबरन उतारा जाने लगा जिसका विरोध चालक व सह चालक ने किया। हालांकि,गाँव वाले नही रुके। 

कंटेनर को लेकर क्षेत्र में चर्चा है कि चालक ने स्वयं राजपुर थाना पुलिस को इसकी जानकारी दी कि उसके गाड़ी में लोड सामान को गाँव वाले उतार रहे है जिसकी सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने मामले की जांच की तो कन्टेनर से भारी मात्रा में शराब मिला। वही पुलिस चालक अमीर और खलासी वारिस के अलावे स्थानीय राकेश कुमार राय को हिरासत में लेते हुए अपने साथ थाने लाकर पूछताछ शुरू की।

 पुलिस ने बताया कि पूछताछ में मालूम हुआ है कि कन्टेनर दिल्ली-हरियाणा से माल लोडकर के कोलकाता के लिए निकला था जो जिले के पोखर गाँव में लगा। फिलहाल, पुलिस जांच में जुटी हुई है। जब्त शराब की मार्केट के अनुसार अनुमानित कीमत 80 लाख आंकी जा रही है।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 








 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu