Ad Code


नगर निकाय चुनाव में चेयरमैन प्रत्याशी माया देवी ने जन सम्पर्क अभियान किया तेज,भारी बहुमत से विजयी होने का मांगा आशीर्वाद - maya-devi



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  बक्सर में नगर निकाय चुनाव को लेकर मतदान की तिथि को देखते हुए चुनावी मैदान में उतरे प्रत्याशियों ने सरगर्मियां बढ़ा दी है। इस बीच चेयरमैन पद की उम्मीदवार माया देवी ने अपना जनसम्पर्क अभियान तेज कर दिया है। एक दिन में शहर के आधा दर्जन से अधिक वार्डो का दौरा कर मतदाताओं से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रही है। इस दौरान वे मतदाताओं से वादा नहीं, विकास करेंगे का आश्वासन देती नजर आ रही है। 

वही माया देवी के समर्थन में उतरे प्रतिष्ठित समाजसेवी कृष्णानन्द सिंह उर्फ छोटे सिंह भी खुलकर प्रचार प्रसार करते दिख रहे है। मुख्य पार्षद की उम्मीदवार माया देवी को विजयी बनाने के लिए वे घर-घर जाकर मतदाताओं से उनके पक्ष में मतदान करने की गुजारिश कर रहे है। इस दौरान छोटे सिंह शहर के मतदाताओं से चुनाव चिन्ह चरखा छाप पर मतदान कर भारी बहुमत से विजयी दिलाने की अपील कर रहे है। वही बुधवार को माया देवी के पक्ष में वोटिंग करने की अपील करते हुए समाजसेवी छोटे सिंह ने बाबानगर,सोहनिपट्टी, जासो,कोइरपुरवा,बाईपास,चरित्रवन सहित कई मोहल्लों का दौरा कर हजारों लोगों से जनसंपर्क कर माया देवी को जिताने की अपील की। इस दौरान उन्हें लोगों का भी खूब समर्थन मिलता रहा। वही केशरवानी वैश्य समाज के शुभचिंतक गोपाल केशरवानी से भी मुलाकात कर चुनाव में सहयोग मांगी। जिसके बाद केशरवानी समाज के लोगों ने यह भरोसा दिलाया कि माया देवी को भारी बहुमत से चुनाव जिताकर चेयरमैन बनाएंगे।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 









 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu