Ad Code


दुर्गापूजा को लेकर एक्शन में प्रशासन,लुच्चे-लफंगों के खिलाफ पुलिस ने शुरू की कार्यवाई- durgapuja-festival



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):- जिले में दुर्गा पूजा त्योहार शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह की सख्त निर्देश पर बक्सर पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है. जगह-जगह चेक पोस्ट बनाकर वाहनों की सघन जांच की जा रही है. साथ ही कई भारी वाहनों के रूट भी बदले गए हैं. 

इसका असर अभी से शहर में देखने को मिल रहा है। गुरुवार को सिंडिकेट नहर पुल के पास बने चेकपोस्ट पर यातायात प्रभारी मुकेश कुमार के नेतृत्व में सघन वाहन जांच अभियान चलाया गया जिससे वाहन चालकों के बीच हड़कंप मचा रहा। इस दौरान पुलिस की कड़ी नजर लफुआ टाइप लोगों पर ज्यादा रही। जिसमें बिना हेलमेट,बगैर कागजात लहरिया कट बाइक चालकों के विरुद्ध चालान काटने की कार्यवाई जमकर हुई। 

वही यातायात प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह के निर्देशानुसार दुर्गापूजा के दौरान सभी चौक-चौराहे और पूजा स्थल के पास भारी संख्या में महिला और पुरुष पुलिस बल की तैनाती रहेगी. साथ ही चप्पे-चप्पे पर गश्ती दल नजर रखेगी. विधि व्यवस्था की पल-पल जानकारी के लिए हर नियंत्रण कक्ष बनाए गए हैं. उन्होंने बताया कि इस दौरान लुच्चे-लफंगों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। साथ ही शहर में लागू वन वे नियम को तोडने वालो के खिलाफ सख्त कार्यवाई अभी से शुरू कर दिया गया है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 









 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu