Ad Code


क्राइम कर सीमावर्ती इलाकों में भागना अपराधियों को पड़ेगा महंगा,नावानगर में अपराध नियंत्रण को ले तीन जिलों के SDPO समेत कई थानाध्यक्षों की हुई बैठक- police-buxar



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  अपराध नियंत्रण और शराब तस्करी पर नकेल कसने को लेकर गृह विभाग बिहार सरकार के निर्देशानुसार डुमराँव अनुमंडल के नावानगर थाना परिसर में पड़ोसी जिला भोजपुर तथा रोहतास के पुलिस पदाधिकारियों के साथ के बक्सर जिला के सहायक पुलिस अधीक्षक श्रीराज ने समन्वय स्थापित करने के लिए एक बैठक की। यह बैठक नावानगर थाना के परिसर में तीन जिलों की पुलिस पदाधिकारियों के बीच आयोजित हुई। जिसमे डुमराँव एएसपी श्रीराज के अलावे बिक्रमगंज एसडीपीओ शशिभूषण सिंह,पीरो एसडीपीओ राहुल सिंह के साथ साथ थानाध्यक्ष राजीव रंजन राय,सोनवर्षा थानाध्यक्ष ज्ञानप्रकाश सिंह,दावथ थानाध्यक्ष अवन्तु कुमार,सूर्यपुरा थानाध्यक्ष सुशांत कुमार सहित कई थानाध्यक्ष शामिल रहे। इस दौरान अवैध हथियार, जाली नोट , शराब की तस्करी पर रोक लगाने, सूचना संकलन कर आदान-प्रदान करने, वांछित अपराधकर्मियों की सूची का आदान-प्रदान एवं गिरफतारी में सहयोग करने इत्यादि समस्याओं पर विचार-विमर्श की गई.

बैठक में सीमावर्ती थानों के थानाध्यक्ष, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के मोबईल नम्बर, बाॅर्डर चेक पोस्ट की सूची सहित अपराधियों एवं शराब तस्करों की सूची, कांड के वांछित अभियुक्तों, वारंटियों की सूची का भी आदान प्रदान किया गया जिससे कि दोनों ही सीमावर्ती इलाकों में अपराध और आपराधिक गतिविधि पर लगाम लगाई जा सके।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 








 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu