Ad Code


अतिमी पंचायत के युवाओं को उपमुखिया प्रतिनिधि ने स्वतंत्रता दिवस पर दिया तोहफा,व्यायाम योगाभ्यास के लिए युवाओं को नही जाना होगा बाहर- monday-ajadi




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  सोमवार को हर्षोल्लास के साथ देशभर में आजादी का 76वां स्वतंत्रता दिवस मनाया गया। इस अवसर पर बक्सर जिले के नावानगर प्रखंड क्षेत्र के अतिमी पंचायत के उपमुखिया प्रतिनिधि अभिनंदन मिश्रा ने अपने निजी फंड से स्थानीय खेल मैदान में व्यायामशाला का निर्माण करवा कर युवाओं को तोहफ़ा दिया है। 

दरअसल,अतिमी पंचायत के युवा लम्बे समय से खेल मैदान के विकास एवं व्यायामशाला निर्माण कराए जाने की मांग करते रहे है,वही युवाओं के इस मुद्दे को भाजपा नेता सह उपमुखिया प्रतिनिधि अभिनन्दन मिश्रा ने गम्भीरता से लेते हुए निजी फंड से खेल मैदान में बीम एवं डबल रड लगवाई। वही इसका उद्धघाटन स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर उपमुखिया के द्वारा फीता काटकर किया गया। जिसके बाद स्थानीय युवाओं ने अपनी खुशी जताते हुए अभिनन्दन मिश्रा के प्रति आभार प्रकट किया।


इस सम्बंध में भाजपा नेता अभिनन्दन मिश्रा ने कहा कि भविष्य में खेल मैदान में रनिग ट्रैक बनवाया जाएगा जिससे युवा आर्मी, पैरा मिलिट्री फोर्स, पुलिस, सीआरपीएफ इत्यादि की तैयारी अपने गांव में ही कर सकेंगे। उन्होंने कहा कि युवाओं को अब अपने गांव से बाहर निकलकर और जान जोखिम में डालकर सड़कों पर नही दौड़ने पड़ेंगे। सड़कों पर दौड़ने के दौरान कई युवक चोटिल और वाहनों की चपेट में आकर जान गवां बैठते है। वही खेल मैदान में व्यायामशाला के निर्माण होने से गांव की प्रतिभाओं को निखरने का मौका मिलेगा और वह आगे बढ़कर विभिन्न खेलों एवं प्रतियोगिताओं में बेहतरीन प्रदर्शन कर सकेंगे।

इस मौके पर भोला मिश्रा,सम्भू सिंह,बबलू यादव,धीरज पासवान,गौतम यादव,सुभाष पासवान, नीरज पासवान,अफजल अली सहित दर्जनों युवा मौजूद रहे।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu