Ad Code


धनसोई थाना परिसर में हुआ विदाई समारोह का आयोजन, थानाध्यक्ष कमलनयन ने सहकर्मी की याद में लगाया बरगद का पौधा - dhansoi-ps




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  सोमवार की संध्या काल में जिले की धनसोई थाना परिसर में वर्षो से तैनात एएसआई सरयू राम के सेवानिवृत्त होने पर थानाध्यक्ष कमलनयन पान्डेय एवं पुलिसकर्मियों के द्वारा विदाई सह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर थानाकर्मियो, जनप्रतिनिधियों एवं क्षेत्र के कई गणमान्य लोगों ने सेवानिवृत्त सरयू राय को फूल माला के साथ अंगवस्त्र भेंटकर नम आंखों से विदाई दी। 


वही इस मौके पर स्थानीय थाना परिसर में थानाध्यक्ष कमलनयन पान्डेय ने अपने सहकर्मी सरयू राम की याद में बरगद का पौधा लगाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकारी सेवा में ट्रांसफर-पोस्टिंग व रिटायरमेंट का सिलसिला चलता रहता है लेकिन,अच्छे कार्य करने वाले सदा याद किये जाते है उन्होंने कहा कि एएसआई सरयू राम धनसोई थाना के एक मजबूत पिलर के तौर पर सदैव तत्पर रहते थे। थानाध्यक्ष ने कहा कि उनके 6 माह के कार्यकाल में सामाजिक न्याय एवं अपराध नियंत्रण की दिशा में उनको सरयू राम का जो सहयोग मिला है वह प्रशंसनीय है उनके कार्यो को भुलाया नहीं जा सकता। 


वही थानाध्यक्ष कमलनयन के साथ साथ अन्य थानाकर्मियो ने सेवानिवृत्त सरयू राम के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें थाना से विदाई दी। इस दौरान धनसोई थाना प्रभारी कमलनयन ने कहा कि सरयू राम सरल-सहज व्यक्तित्व व कुशल व्यवहार के धनी व्यक्ति है। उनके द्वारा थाना क्षेत्र में बेहतर पुलिसिंग करते हुए कई सारी उपलब्धियां हासिल कराने में अहम भूमिका निभाई गई है। अंत में विदाई सह सम्मान समारोह के बाद प्रीतिभोज में लोग शामिल होकर कई प्रकार के व्यंजनों का लुफ्त उठाए।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu