Ad Code


व्यस्त सड़क पर कई दिनों से खड़ा कबाड़ ट्रक बना दुर्घटना का सबब,तीन घायलों में से एक की मौत- rajpur




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- राजपुर थाना क्षेत्र के बक्सर कोचस मुख्य मार्ग पर रविवार को तकरीबन रात्रि 8 बजे एक पिकअप व ट्रक की टक्कर में करीब दर्जन भर लोग घायल हो गए। जिनमे आगे बैठ यात्रा कर रहे 3 व्यक्तियो की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। सभी लोग चेनारी से एक बारात में शामिल होने आ रहे थे तभी राजपुर भरखरा के समीप स्थित खनन चेकपोस्ट के समीप खड़े ट्रक में पिकअप ने टक्कर मार दी।जिससे उसमे सवार दर्जन भर लोग घायल हो गए। वही  प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल बक्सर रेफर कर दिया गया।

इस संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार भरखरा के पास रास्ते पर काफी दिनों से एक खराब ट्रक खड़ा है. ट्रक खड़े होने के कारण कई बार दुर्घटनाएं हो चुकी हैं. बावजूद इसके अब तक ट्रक को हटाने के लिए प्रशासन के द्वारा कोई पहल नहीं की गई, जिसके कारण रविवार की रात एक बार फिर एक बड़ा हादसा सामने आ गया.

बताया जा रहा है कि सभी घायल चेनारी के रहने वाले थे, जो वहां से बारात में शामिल होकर इटाढ़ी थाना क्षेत्र में जा रहे थे. घायलों में राकेश कुमार ,भरत कुमार तथा एक बक्सर गोला बाजार के सुनील गोंड शामिल हैं.चिकित्सक डॉ अमलेश कुमार ने बताया कि घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है जिसके चलते उन्हें अन्यत्र रेफर कर दिया गया. वही फिलहाल जो जानकारी प्राप्त हुई है उसके अन्यसर इलाजरत घायलों में से सुनील गोंड की मौत हो गई।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 






 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu