Ad Code


औरंगाबाद से लूटी गई ट्रक बक्सर के नावानगर में मुखिया के चिमनी से बरामद,पूर्व जिला पार्षद के दो रिश्तेदार हिरासत में- aurngabad-police




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  सूबे के औरंगाबाद जिले के वारुण से हुए सरिया लदे ट्रैलर लूटकांड का तार बक्सर के नावानगर से जुड़ा हुआ है। इस मामले में अबतक औरंगाबाद पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ में इनके नेटवर्क का खुलासा हुआ है। दरअसल, घटना के बाद जब ट्रैलर चालक के बयान पर मालिक के द्वारा औरंगाबाद जिले के वारुण में मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू किया तो पता चला कि लूटी गई ट्रैलर सरिया सहित बक्सर के नावानगर थाना क्षेत्र अंतर्गत रूपसागर में पूर्व मुखिया पंकज सिंह के चिमनी पर खड़ा है। जिसके बाद औरंगाबाद पुलिस ने नावानगर थाना पुलिस के सहयोग से चिमनी पर छापेमारी कर ट्रक को बरामद कर लिया। वही इस मामले में पुलिस के हाथों कई अहम सुराग लगे जिसके आधार पर पुलिस ने नावानगर जिला परिषद सदस्य प्रतिनिधि सह पूर्व जिलापार्षद मुन्ना यादव के घर पर छापेमारी की जहाँ से मुन्ना यादव के दो रिश्तेदारों को हिरासत में लिया गया। ये दोनों पूर्व जिलापार्षद मुन्ना यादव के साले बताये जाते है। इनका नाम अतिमी निवासी सूर्यदेव सिंह उर्फ छोटू सिंह और भोजपुर के धनगाई थाना अंतर्गत बजबाबर गांव निवासी नवनीत सिंह है जिन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए पुलिस औरंगाबाद लेकर चली गई। 

वही पूछताछ में इनलोगों ने पुलिस को लूटकांड में न सिर्फ अपनी संलिप्तता कबूल की है बल्कि,अन्य लोगों के नाम भी बताए है फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को अभियुक्त बनाया है जिसमे रूपसागर के पूर्व मुखिया पंकज सिंह और नावानगर जिलापार्षद प्रतिनिधि मुना यादव। पुलिस इनलोगों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी भी कर रही है।

बताया जाता है कि वारदात को सात जून की रात औरंगाबाद जिले के बारूण थाना अंतर्गत गैमन पुल के पास अंजाम दिया गया था। पांच जून को बोकारो से 12 एमएम के 33 टन लोहे का सरिया लेकर गाजियाबाद जा रहे ट्रक को कार सवार चार अपराधियों ने ओवरटेक कर रोक दिया और ट्रक पर सवार होकर चालक समेत खलासी को बंधक बना लिया था। उसके बाद सरिया लदे ट्रक को अपराधियों में से ही एक वहां से चलाकर ले भागे। इस बीच भोजपुर जिले के किसी स्थान पर अपराधियों ने हजारीबाग के बरही निवासी चालक आसिफ अंसारी और उपचालक मिथिलेश कुमार को नीचे उतार दिया और ट्रक लेकर भाग गए। तब चालक ने ही किसी व्यक्ति का फोन मांगकर ट्रक मालिक को अपने साथ हुई लूट की सूचना दी। इस मामले में हजारीबाग के बरही थाना अंतर्गत कोयली निवासी ट्रक मालिक नौसाद अहमद के बयान पर वारूण थाना में आठ जून को प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही वारूण पुलिस खोजबीन में जुट गई।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 






 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu