Ad Code


नावानगर बंधन बैंक लूटकांड का हुआ उद्भेदन,तीन लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार- navnagar-block




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  बीते माह बक्सर के नावानगर बाजार स्थित बंधन बैंक लूटकांड का उद्भेदन करते हुए पुलिस ने लूटकांड के 6 अभियुक्तों में से तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है। 

इस सम्बंध में सहायक पुलिस अधीक्षक सह डुमराँव एसडीपीओ श्रीराज ने बताया कि बिक्रमगंज थाना की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि संझौली थाना क्षेत्र के तेंदुआ गांव निवासी अजय कुमार उर्फ टाइगर व दावथ थाना क्षेत्र के भुंडाडीह निवासी श्रीकांत यादव बिक्रमगंज थाना क्षेत्र में छिपे हैं। गठित टीम को इसकी सूचना दी गई। टीम ने दोनों अपराधियों की घेराबंदी कर शनिवार देर शाम को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए अपनी संलिप्तता के साथ अन्य चार अभियुक्तों को शामिल होने की बात स्वीकार की। इन दोनों अभियुक्तों की निशानदेही पर लूट में शामिल एक अन्य अपराधी ओम प्रकाश महतो को दावथ थाना क्षेत्र के मिर्जापुर से गिरफ्तार किया गया। 

एएसपी श्रीराज ने बताया कि नावानगर बंधन बैंक लूटकांड में कुल 6 अभियुक्त शामिल थे जो शाहाबाद के विभिन्न बैंकों में लूटकांड को अंजाम दे चुके है। इसमें से तीन की गिरफ्तारी की जा चुकी है बाकी अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। फिलहाल, गिरफ्तार अभियुक्तों से पुलिस पूछताछ कर अन्य अपरधियों के बारे में जानकारियां हासिल कर ली है। वही इनके पास से मोबाइल,घटना में प्रत्युक्त दो मोटरसाइकिल, बैग व कुछ पैसे बरामद किए गए है।







................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 






 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu