Ad Code


साढ़े आठ हजार लीटर शराब बरामदगी मामले में फरार चल रहे तस्कर को सोनवर्षा ओपी पुलिस ने भेजा जेल- police-captain




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  पिछले दिनों पुलिस कप्तान नीरज कुमार सिंह के द्वारा सोनवर्षा ओपी थाना में बतौर थानाध्यक्ष ज्ञानप्रकाश सिंह का स्थानांतरण किया गया। जहाँ पदभार संभालने के बाद से लगातार कार्यवाही शुरू है। इस कड़ी में थानाध्यक्ष ज्ञानप्रकाश सिंह ने लम्बे समय से फरार चल रहे एक बड़े शराब माफिया को गिरफ्तार कर जेल भेजने में सफलता पाई है। इसकी गिरफ्तारी भोजपुर जिला के पिरो-अगियाव बाजार थाना के वीरपुर गाँव से की गई।

इस सम्बंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि इस व्यक्ति के खिलाफ सोनवर्षा थाना में साढ़े आठ हजार लीटर शराब बरामदगी का मामला दर्ज है इस मामले में पुलिस को लम्बे समय से इसकी तलाश थी लेकिन यह पकड़ में नही आता था। वही इस बार इसकी चालाकी नही चल सकी और यह पकड़ा गया। उन्होंने बताया कि इस तस्कर का नाम भरत यादव,ग्राम- वीरपुर है जिसे पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि पूर्व में पिकअप आदि गाड़ियों से बरामद किए गए साढ़े आठ हजार लीटर शराब के मामले में यह अभियुक्त फरारी था।

इसके अलावा स्थानीय थानाक्षेत्र के कडसर गाँव में छापेमारी कर के देशी शराब के निर्माता हजारी यादव को 17 लीटर देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया जिसे जेल भेजा गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि इलाके में अपराध नियंत्रण और शराब के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu