Ad Code


एसपी ने की बड़े पैमाने पर पुलिस पदाधिकारियों की बदली,ज्ञानप्रकाश सिंह को मिला सोनवर्षा थाना,सजंय सिंह को मिला चक्की का कमान,अंगद सिंह संभालेंगे डुमराँव का ट्रैफिक- police-list


By- Gulshan Singh
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  इस वक्त की एक बड़ी खबर बक्सर पुलिस महकमे की आ रही है जहाँ पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह ने बड़े पैमाने पर पुलिस पदाधिकारियों का तबादला किया है।

आपको बता दें कि बक्सर पुलिस अधीक्षक कार्यालय के द्वारा जारी की गई अधिसूचना के मुताबिक चक्की ओपी के प्रभारी ज्ञानप्रकाश सिंह की बेहतर प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें सोनवर्षा ओपी थाना प्रभारी नियुक्त किया गया है। बता दें कि यह थाना कई मायनों में महत्वपूर्ण माना जाता है दरअसल, रोहतास जिला व भोजपुर जिला का सीमा इसी थानाक्षेत्र के अंतर्गत बक्सर जिला के सीमा से मिलता है। इसलिए जिस तरीके से चक्की के दियारांचल में शराब तस्करी और अपराध नियंत्रण को लेकर ज्ञान प्रकाश सिंह ने अपने कार्यकाल में बेहतर परिणाम दिए है उसी के मद्देनजर सोनवर्षा थाने की कमान सौंपी गई है।

वही बात करे चक्की ओपी की तो इसके नए प्रभारी सजंय सिंह को बनाया गया है जो कि वर्तमान में नगर थाना में बतौर सबइंस्पेक्टर कार्यरत है। इसके अलावा नयाभोजपुर ओपी प्रभारी राजीव रंजन राय को जहाँ नावानगर थानाध्यक्ष बनाया गया तो उनके जगह पर नया भोजपुर के नए प्रभारी सुबोध कुमार को बनाया गया। इसके पहले सुबोध कुमार रामदास राय के डेरा ओपी प्रभारी के रूप में कार्यरत थे। 

वही रामदास राय के डेरा ओपी के नए प्रभारी सजंय विकास त्रिपाठी को बनाया गया जो कि राजपुर थाना में बतौर सबइंस्पेक्टर कार्यरत है। वही बक्सर नगर के चर्चित यातायात प्रभारी अंगद सिंह को डुमराँव नगर का ट्रैफिक इंचार्ज का जिम्मा सौंपा गया जबकि,इनके स्थान पर डुमराँव थाना में कार्यरत पुलिस अवर निरीक्षक मुकेश कुमार को बक्सर नगर के नए ट्रैफिक इंचार्ज बनाया गया है। वही सभी पुलिस पदाधिकारियों को एसपी नीरज कुमार सिंह के द्वारा यह निर्देश दिया गया है कि वे सब 24 घण्टे के अंदर अपने नव पदस्थापन स्थल पर योगदान देंगे। 

बताते चलें कि डीआईयू टीम के प्रभारी आलोक कुमार सिंह का भी पोस्टिंग राजधानी पटना में हो चुका है जिसके चलते डीआईयू प्रभारी का स्थान वर्तमान में रिक्त पड़ा हुआ है ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे है कि निकट भविष्य में जिले में अभी और पुलिस पदाधिकारियों के तबादले के नए लिस्ट आ सकते है।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu