Ad Code


वार्ड मेंबर का यूनियन बना जनशक्ति पार्टी ने किया संगठन विस्तार,रजनीश प्रताप उर्फ गोलू बने बक्सर जिलाध्यक्ष- janshakti-party





(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- जनशक्ति संगठन ने वार्ड मेंबर (पंचायत सदस्य) का यूनियन तैयार कर रहा है इसके लिए संगठन का पंचायत सदस्य (वार्ड मेंबर) मोर्चा का गठन कर बक्सर जिला का अध्यक्ष बनाया है । चौगाई पंचायत के पंचायत सदस्य रजनीश प्रताप उर्फ गोलू सिंह को संगठन के कार्यकारी जिलाध्यक्ष राजन कुमार सिंह उर्फ टिंकू सिंह और जिला प्रवक्ता नन्दलाल पंडित ने कार्यालय में प्रमाणपत्र देकर पंचायत सदस्य मोर्चा का जिलाध्यक्ष बनाया । जिलाध्यक्ष टिंकू सिंह व प्रवक्ता नन्दलाल पंडित ने संयुक्त रूप से बताया कि पिछली बार अनेक मुखिया जी लोग ज्यादातर वार्ड मेंबरों को उनके हक अधिकार से वंचित रखे थे पर वार्ड मेंबरों का कोई संगठन न रहने से वार्ड मेंबरों की आवाज नहीं उठ सका। पर इस बार अब ऐसा नहीं होगा । संगठन के संयोजक व राष्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र सिंह शाहबादी व प्रदेश अध्यक्ष डा. क्रांति  सिंह के निर्देश पर पंचायत सदस्यों व पंच का यूनियन बनाया गया है। और संगठन के माध्यम से मुखिया व सरपंच द्वारा उपेक्षित वार्ड मेंबरों व पंचो की आवाज उठाई जायेगी। 

पंचायत सदस्य मोर्चा के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष रजनीश प्रताप उर्फ गोलू सिंह ने बताया कि सभी वार्ड मेंबरों की आवाज ब्लाक से लेकर जिला तक प्रमुखता से उठाऊंगा व उनके हक अधिकार से वंचित नहीं होने दूंगा। और पूरे जिले के वार्ड मेंबर को इस संगठन से जोड़कर वार्ड मेंबर की एकता प्रदर्शित करूंगा। मौके पर युवाध्यक्ष राजू यादव उपस्थित रहें।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu