Ad Code


सदर अस्पताल में इलाजरत चक्की की होनहार बेटी की मदद के लिए आगे आएं विश्वामित्र हॉस्पिटल के निदेशक डॉ राजीव झा,अपने खर्च से करवाएंगे पीड़िता का इलाज- sadar-hospital-buxar



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- चक्की दियारा इलाके में मनचलों की शिकार बनी 19 वर्षीय युवती का इलाज पैसों के अभाव में विगत एक माह से बक्सर सदर अस्पताल में चल रहा है। वही बक्सर ऑनलाइन न्यूज़ में पीड़ित की खबर चलने के बाद इलाज के लिए विश्वामित्र हॉस्पिटल के निदेशक डॉ राजीव झा आगे आए हैं। उन्होंने एलान किया है कि उसका इलाज जहां भी होगा, सारा खर्च वह उठाएंगे। डॉ झा ने कहा कि सबसे पहले बच्ची को विश्वामित्र हॉस्पिटल में भर्ती लिया जाएगा यदि पीड़िता का स्थिति गम्भीर लगेगी तो उसे बनारस, पटना या दिल्ली अपने निजी पैसों से इलाज करवाएंगे।

ज्ञात हो कि विगत 12 नवम्बर की अहले सुबह तकरीबन 5 बजे पीड़िता चंपा कुमारी सेना में भर्ती होने के लिए फिजिकल तैयारी के लिए जवहीँ-चक्की मार्ग पर दौड़ रही थी तभी पहले से घात लगाए कुछ मनचलों ने बच्ची पर धारदार हथियार से अटैक कर दिया। इस हमले में युवती का चेहरा बुरी तरह से खराब हो गया इस पर बच्ची बेहोश हो गई थी। वही बच्ची की माता उसे स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल ले गई। यहां से उसे बनारस रेफर किया गया था। हालांकि, गरीब परिवार होने और आर्थिक तंगी के कारण मंहगे हॉस्पिटल में उसका इलाज नही हो सका। वही पैसों की अभाव में परिजनों ने उसे सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि हमलावरों में एक का नाम बबलू पासवान निवासी लक्ष्मण डेरा है जिसे पीड़िता पहचान रही है। वही सभी आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।  

हालांकि,पीड़िता का खबर प्रमुखता से चलाएं जाने के बाद अब उसकी मदद के लिए समाज के नेकदिल लोग आगे आने लगे है। इसमें पहला नाम विश्वामित्र हॉस्पिटल के निदेशक डॉ राजीव झा का है जिन्होंने होनहार बेटी के इलाज का सारा खर्चा उठाने की बात कही है। डॉ राजीव झा ने कहा कि पीड़ित बच्ची की हर संभव मदद की जाएगी। इसके बेहतर इलाज को बनारस के चिकित्सकों से दिखवाया जाएगा। उधर, थाना प्रभारी ज्ञानप्रकाश सिंह ने कहा कि पुलिस इस घटना के सभी दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेज देगी।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu