Ad Code


बाइक पर लदे सैकडों बोतल विदेशी शराब बरामद,पुलिस को चकमा देकर तस्कर फरार- chakki-op-police





(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  चक्की ओपी की पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान बक्सर-कोईलवर तटबंध से बाइक पर लदे 278 बोतल विदेशी शराब को बरामद किया है। वही, पुलिस को चकमा देकर शराब तस्कर भागने में सफल रहा। वही चक्की पुलिस शराब तस्कर की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी कर रही है। 

इस बाबत अधिक जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ज्ञानप्रकाश सिंह ने बताया कि सोमवार को सूचना मिली कि शराब की तस्करी होने वाली है वही सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने चारों तरफ से घेराव कर सड़क पर वाहन चेकिंग शुरू कर दिया। ओपी प्रभारी ज्ञानप्रकाश सिंह के मुताबिक उस वक्त एएसपी श्रीराज भी दियारांचल का निरीक्षण करने पहुँचे हुए थे इस दौरान उनकी टीम भी शराब कारोबारियों को पकड़ने के लिए मुस्तैद थी वही पैसन प्रो बाइक को जवानों ने संदेह पर रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवार तस्कर चकमा देकर फरार हो गया हालांकि, बाइक व शराब बरामद हो गए।

पुलिस ने जब तलाशी ली तो 180ml के कुल 278 बोतल विदेशी शराब बरामद हुआ। थानाध्यक्ष ने कहा कि फिलहाल पुलिस शराब तस्कर की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी कर रही है। साथ ही अज्ञात तस्कर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu