Ad Code


कल नामांकन के अंतिम दिन सिमरी पर रहेगी जिला प्रशासन की विशेष नजर,रैली व जुलूस निकालने पर होगी कार्यवाई- एसडीएम डुमराँव- simri-block




By- Gulshan Singh
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  बिहार पंचायत चुनाव के दसवें चरण के मतदान के लिए कल यानी सोमवार को सिमरी प्रखंड में नामांकन पर्चा दाखिल करने का अंतिम दिन है वही इस दौरान नामांकन भरने वाले प्रत्याशियों की संख्या में बढ़ोतरी होने की सम्भावना के मद्देनजर विधि व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए डुमराँव अनुमंडलाधिकारी कुमार पंकज के निर्देश पर सिमरी थानाध्यक्ष सुनील निर्झर व प्रखंड निर्वाचन पदाधिकारी अजय कुमार सिंह के द्वारा संयुक्त रूप से रविवार की शाम स्थिति का जायजा लिया गया। 

वही डुमराँव एसडीएम ने कहा कि नामांकन पत्र दाखिल करने के अंतिम दिन यानी सोमवार को जिला प्रशासन का सिमरी पर विशेष नजर रहेगा। इस दौरान नामांकन पर्चा दाखिल करने के लिए प्रखंड मुख्यालय आने वाले प्रत्याशियों के साथ सिर्फ उनके एक प्रस्तावक को ही अनुमति दी जाएगी। इसके अलावा यदि किसी तरह का रैली अथवा जुलूस के साथ नामांकन भरने के लिए उम्मीदवार प्रखंड मुख्यालय पहुचेंगे तो उन्हें चिन्हित कर विधि सम्मत कार्यवाही की जा सकती है। साथ ही बगैर परमिशन के बड़ी संख्या में वाहनों को इक्क्ठा करने पर भी पुलिस एक्शन ले सकती है और आदर्श आचार संहिता उलंघन के मामलों में प्रत्याशियों की गाड़ियां जब्त हो सकती है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu