Ad Code


भारत विकास परिषद ने चलाया जागरूकता अभियान, हजारों मास्क का किया गया वितरण- mask distribute





(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- शुक्रवार को शहर के महात्मा गांधी बड़ी बाजार में भारत विकास परिषद के बैनर तले भारत विकास परिषद के जिला अध्यक्ष एवं P.C. कॉलेज के भौतिकी के विभागध्यक्ष प्रो०(डॉ) महेशदत्त सिंह के नेतृत्व में कोरोना से बचाव के लिए हजारों मास्क, सेनेटाइजर एवं साबुन का वितरण किया गया।

इस दौरानवितरण से पहले एक जागरूकता सभा का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में भारत विकास परिषद के प्रक्षेत्र संरक्षक सदानंद मिश्रा और रोटरी क्लब के बिहार+झारखंड के पूर्व गवर्नर डॉ० सी०एम० सिंह , पूर्व मुखिया अनिल सिंह, नगर परिषद बक्सर के मुख्य उपपार्षद इन्द्रप्रताप सिंह , भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य डॉ० राजेश सिन्हा , भाजपा कर्मचारी महासंघ के जिलाध्यक्ष ब्रजेश दत्त पाण्डेय थे।
जागरूकता सभा को संबोधित करते हुए डॉ०सी० एम० सिंह ने कहा कि कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है इसलिये हम सभी नागरिक जनों से अपील करते है कि सभी लोग मास्क का हमेशा प्रयोग करें तथा दो गज की दूरी का पालन करें तभी जाकर कोरोना की तीसरी लहर से बचा जा सकता है। इस दौरान नगर परिषद के उप मुख्य पार्षद इंद्रप्रताप सिंह ने कहा कि नगर पालिका प्रशासन भी आप स्तर से साफ़-सफाई करके कोरोना से अपनी लड़ाई लड़ रहा रहा है तथा नगरपरिषद सभी नगरवासियों से अनुरोध करता है कि मास्क पहनें और दो गज दूरी का पालन अवश्य करें। ताकि हम सब मिलकर कोरोना की महामारी को मात दे सके।

भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य और वीर कुँवर सिंह विश्वविद्यालय के पूर्व सिंडिकेट सदस्य डॉ० राजेश सिन्हा ने कहा कि कोरोना की लड़ाई में वैक्सीनेशन ही मुख्य हथियार है इसलिये हम सभी किसी भी प्रकार के अफवाहों पर घ्यान न दे और अपनी बारी आने पर जरूर वैक्सीन लगवाये । भारत में उपलब्ध तीनों वैक्सीन सुरक्षित और प्रभावी है। 

वही भाजपा कर्मचारी महासंघ के जिलाध्यक्ष ब्रजेश दत्त पाण्डेय ने कहा कि कोरोना की इस विकट परिस्थिति में हम सभी को मिलकर कोरोना वारियर्स का अभिनन्दन करना चाहिये जिनके अथक प्रयासों से हमारा देश लगातार कोरोना की जंग को लड़ भी रहा है और हर बार जीत भी रहा है भारत विकास परिषद देश के सभी नागरिकों से ये अपील करता है कि कोई भी लोग मेडिकल स्टापो और डॉक्टरों से बदसलूकी नहीं करें ताकि हमारे कोरोना वारियर्स का मनोबल हमेशा ऊंचा रहे।

इस अवसर पर पूर्व पार्षद सूर्यप्रताप सिंह,राजेश प्रताप सिंह, छात्रनेता सनी सिंह, सनी सिंह बघेल,मुन्ना उपाध्याय , वार्ड पार्षद नन्हे लाल , हरिद्वार सिंह, सूरज तुरहा, मोनू तुरहा, कृष्णा तुरहा सहित कई लोग उपस्थित थे।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu