Ad Code


राष्ट्रीय सहारा अखबार के 15 वें स्थापना दिवस पर वरिष्ठ साहित्यकारों ने किया पौधारोपण- rasyriya Sahara




By- Gulshan Singh
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  राष्ट्रीय सहारा दैनिक समाचार पत्र का 15 वा स्थापना दिवस ब्यूरो चीफ जितेंद्र मिश्रा के द्वारा बड़े ही खास तरीके से मनाया गया। बता दें कि इस अवसर पर सदर प्रखंड कार्यालय के समीप स्थित कौशल विकास केंद्र परिसर में पौधारोपण कार्यक्रम के साथ साथ विचार संगोष्ठी का आयोजन किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि के तौर पर सदर एसडीएम कृष्ण कांत उपाध्याय उपस्थित हुए। इसके अलावा विशिष्ट अतिथि के रूप में भोजपुरी साहित्य मंडल के अध्यक्ष सह अधिवक्ता अनिल त्रिवेदी,साहित्यकार अरुण मोहन भारवी,रेडक्रॉस सचिव श्रवण तिवारी,चर्चित कवि धनु लाल प्रेमातुर,डॉ ओमप्रकाश केसरी,लिलत बिहारी मिश्रा,डीआरयूसीसी के सदस्य सौरभ तिवारी सहित कई वरिष्ठ पत्रकार एवं साहित्यकार उपस्थित रहे। वही सबसे पहले कार्यक्रम में आये सभी अतिथियों का स्वागत राष्ट्रीय सहारा अखबार के ब्यूरो चीफ जितेंद्र मिश्रा के द्वारा पौधा देकर किया गया। जिसके बाद कार्यक्रम स्थल के बाहर परिसर में अतिथियों के द्वारा पौधारोपण किया गया। 


इस मौके पर मुख्य अतिथि एसडीएम के के उपाध्याय ने कहा कि आधुनिकता के दौर में जंगलों की कटाई तेजी से की जा रही है जो कि ग्लोबल वार्मिंग का बहुत बड़ा खतरे को आमंत्रित कर रहा है ऐसे में पर्यावरण संरक्षण पर हम सभी को ध्यान देना अतिआवश्यक है इसके लिए लोगों को पौधारोपण करने के लिए जागरूक करने की आवश्यकता है। 

वही इसके बाद कौशल विकास केंद्र के सभागार में साहित्यिक पत्रिकाओं पर चर्चा किया गया जिसमें जिले के वरिष्ठ साहित्यकारों ने एक से बढ़कर एक कविता सुनाए जिसको लेकर पूरा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। वही इस कार्यक्रम की अध्यक्षता भोजपुरी साहित्य मंडल के अध्यक्ष अनिल कुमार त्रिवेदी ने किया जबकि संचालन महासचिव अरुण मोहन भारवी ने किया वही अतः में सभी आगत अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापन राष्ट्रीय सहारा अखबार के ब्यूरो चीफ जितेंद्र कुमार मिश्रा के द्वारा किया गया।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu