Ad Code


भारत विकास परिषद विश्वामित्र शाखा के कार्यालय का हुआ उद्धघाटन- office opening



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- भारत विकास परिषद,विश्वामित्र शाखा बक्सर के कार्यालय का उद्घाटन संगठन के जिला अध्यक्ष एवं प्रणव चटर्जी महाविद्यालय के भौतिकी के विभागध्यक्ष प्रो० (डॉ०) महेश दत्त सिंह के द्वारा कोविड प्रोटोकॉल का अनुपालन करते हुए वैदिक मंत्रोच्चार के साथ गुरुवार को किया गया।

वही कार्यालय का उद्घाटन के पश्चात संगठन के वर्चुअल मीटिंग को संबोधित करते हुए प्रो०(डॉ) महेश दत्त सिंह ने कहा  "भारत विकास परिषद ट्रस्ट" का  उद्देश्य स्वस्थ और समर्थ भारत का है। भारत विकास परिषद अपने स्थापना काल से ही समाज की मुख्यधारा से कटे हुए वंचित पीड़ित लोगों के बीच अपना कार्य करते रहा है ताकि अपने रचनात्मक कार्यों से कभी छात्रों के बीच भारत को जानो प्रतियोगिता के माध्यम से , कभी दिव्यांगों के पुनर्वास अस्पताल के माध्यम से , प्रौढ़ शिक्षा शिविर लगाकर अपने स्तर से समाज की सेवा 1963 से 1 शाखा से शुरू होकर समर्पण,सेवा, सहयोग और सहायता के भाव के साथ आज भारत के 1400 से अधिक शाखायो के माध्यम से माँ भारती की सेवा कर रहे है। आने वाले समय में भारत विकास परिषद बक्सर में भी अपनी सेवा का शुभारंभ करेगा। उक्त अवसर परशपथ ग्रहण एवं दायित्व निर्वहन का भी शपथ ग्रहण प्रान्त महासचिव देवकुमार शर्मा के द्वारा कराया गया।  

इस अवसर पर प्रांतीय अध्यक्ष डॉ रविन्द्र कुमार, सदानंद मिश्रा , इंजीनियर राजेश उपाध्याय,डॉ०सुभाषचंद्र पाठक , दयानंददत्त सिंह, सनी सिंह, त्रिभुवन पाण्डेय भी उपस्थित थे।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu