Ad Code


अज्ञात अपराधियों ने की बुजुर्ग की हत्या,जांच में पहुँचे डीएसपी के.के. सिंह ने कहा जल्द होगी हत्यारों की गिरफ्तारी- arresting police




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  शनिवार की अहले सुबह खेत में सोए हुए बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मामला सिमरी थाना के सहायक थाना तिलक राय के हाता ओपी क्षेत्र अन्तर्गत बड़का राजपुर नई बस्ती का बताया जाता है। 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी छोटक गोंड़ (65 वर्षीय) अपने खेत की रखवाली करने के लिए खेत में लगे मचान पर रात में सोए हुए थे. इस बीच किसी अज्ञात अपराधियों द्वारा धारदार हथियार से हमला कर बुजुर्ग की निर्मम हत्या कर दी गई। सुबह जब लोगों ने खून से लथपथ शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई। वही घटना की जानकारी मिलने पर डुमराँव डीएसपी के.के सिंह भी जांच में घटनास्थल पर पहुँचे। साथ ही ब्रह्मपुर क्षेत्र के विधायक शम्भूनाथ यादव भी मौके पर पहुँच पीड़ित परिजनों से मिलकर उनका ढाँढस बंधाया और वरीय अधिकारियों से बात कर अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

इस मामले में पूछे जाने पर डुमराँव डीएसपी के.के सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान स्थानीय निवासी छोटक गोंड़ के रूप में हुई है। उनकी हत्या धारदार हथियार से वार कर के किया गया है। इस घटना को अंजाम किसने दिया है पुलिस इसकी जांच कर रही है। जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu