Ad Code


भाजपा नेता ओमप्रकाश भुवन की मांग पर पंचायती राज विभाग ने 15वें वित्त आयोग के निधि का उपयोग अस्पतालों में अतिरिक्त सुविधाएं उपलब्ध कराने का दिया आदेश- bjp panchayti


(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- भाजपा पंचायती राज प्रकोष्ठ के संयोजक ओम प्रकाश भुवन द्वारा विगत सप्ताह बिहार सरकार के पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी को पत्र लिखकर इस आपदा में जिला परिषद को दी जाने वाले राशि से सभी जिला,अनुमंडल व प्रखंड अस्पतालों में अतरिक्त बेड व अन्य प्रमुख उपकरणों की खरीद की मांग की गई थी। जिसके आलोक में पंचायती राज विभाग की ओर से सम्पूर्ण देश के लिए आदेश निकला है। 

बता दें कि पंचायती राज विभाग के गृह सचिव अमृतलाल मीणा द्वारा पत्र जारी कर के यह निर्देश दिया गया की कोरोना आपदा काल में सभी जिला परिषद के माध्यम से जिला अस्पताल, अनुमंडल अस्पताल एवं प्रखण्ड अस्पताल में अतिरिक्त बेड की व्यवस्था, ऑक्सीजन सिलेंडर एवं ऑक्सीजन कंसेंट्रेटेड बेड की व्यवस्था,15वें वित्त आयोग की अनटाइड अनुदान राशी से की जाएगी।

वही इसको लेकर भाजपा पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक ओमप्रकाश भुवन ने केंद्रीय पंचायती राज मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर व बिहार पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी को धन्यवाद दिया।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu