Ad Code


मशहूर गजलगो कुमार नयन के निधन से जिले में दौड़ी शोक की लहर,सामाजिक सरोकार से जुड़े लोगों ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि- vk global hospital




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  बीती रात वीके ग्लोबल हॉस्पिटल में इलाजरत वरिष्ठ पत्रकार सह मशहूर गजलगो कुमार नयन की आकस्मिक निधन हो गई। जिसकी खबर से जिले में शोक की लहर दौड़ गई। आपको बता दें कि कुमार नयन का जन्म सन 1955 में डुमराँव में हुआ। कहा जाता है कि ये शुरू से ही क्रांतिकारी विचार के व्यक्ति रहे और सदा गरीबों की हक की बाते किया करते थे। इन्होंने अपने जीवनकाल में अनेकों पुस्तकें लिखी जिसके चलते इन्हें कई बड़े मंचो पर सम्मानित किया जा चुका है। वही इन्होंने वर्ष 1986 में टाइम्स ऑफ इंडिया जैसे बड़े अखबार में बक्सर से लिखना शुरू की। इनकी कलम की धार के आगे जो भी आता उसे ये अपनी बेजोड़ लेखनी से मसल दिया करते थे फिर चाहे वो सत्ता दल के लोग हो या फिर सरकारी अधिकारी। 

गजलगो कुमार नयन के आकस्मिक निधन पर सामाजिक सरोकार से जुड़े बक्सर के कई प्रबुद्ध जनों ने उनके प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए उनकी दिवंगत आत्मा की शांति के लिए उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी। साथ ही लोगों ने इनके आकस्मिक निधन को बक्सर के लिए अपूर्णीय क्षति बताई। श्रद्धांजलि देने वालों में रेडक्रॉस सोसायटी के अध्यक्ष डॉ आशुतोष सिंह,शिक्षाविद डॉ रमेश सिंह,वरिष्ठ पत्रकार डॉ शशांक शेखर,रेडक्रॉस सचिव डॉ श्रवण तिवारी,रेलयात्री कल्याण समिति के अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह,भूतपूर्व सैनिक संघ के अध्यक्ष रामनाथ सिंह,यश कलेक्शन के प्रोपराइटर समाजसेवी मिथिलेश पान्डेय,जदयू नेता संजय सिंह,साबित रोहतस्वी,डॉ निसार अहमद,समाजसेवी रामजी सिंह सहित दर्जनों सामाजिक कार्यकर्ता शामिल रहें।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu