Ad Code


जिलाधिकारी ने जारी किया सख्त निर्देश, तनाव-मुंडन में जाने वाली गाड़ियां होंगी जब्त,आपदा एक्ट के तहत पुरोहित समेत श्रद्धालुओं पर होगा एफआईआर दर्ज- district magistrate


  

                        
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- कोरोना संक्रमण का प्रसार तेजी से हो रहा है। इसकी वजह से जिला प्रशासन के द्वारा लगातार निर्देश दिए जा रहे हैं कि लोग अनावश्यक भीड़-भाड़ न लगाये, मास्क का प्रयोग अनिवार्य कर दिया गया है, हाथों को धोने एवं सेनेटाइजर के प्रयोग हेतु सलाह दिया जा रहा है। मंदिर-मजिस्द बंद है। दुकानें तय समय के पूर्व बंद करवाई जा रही है। कर्फ्यू 06:00 बजे शाम से 06:00 बजे सुबह तक लगाया गया है। बावजूद इसके आमजनों के द्वारा लापरवाही बरती जा रही है। वे बड़ी संख्या में गंगा तट पर गंगा स्नान एवं मुंडन संस्कार हेतु एकत्रित हो जा रहे हैं।


वही इस तरह के जमघट पर जिला पदाधिकारी अमन समीर ने सख्त नाराजगी व्यक्त करते हुए आमजनों से अपील की है कि कोरोना संक्रमण के काल में सभी तरह के धार्मिक क्रियाकलाप घरों में ही रहकर करें। अगली बार गंगा तट पर गंगा स्नान एवं मुंडन संस्कार में आने वालों पर आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी गई है। साथ ही प्रयोग किये जाने वाली गाड़ियों को भी जप्त कर लिया जाएगा एवं मुंडन संस्कार में शामिल पुरोहितों पर भी कार्रवाई की जाएगी।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu