Ad Code


बाइक सवार बदमाशों ने शहर में दिनदहाड़े लूट की बड़ी वारदात को दिया अंजाम,पुलिस बेचैन- buxar-bihar


बक्सर । नगर थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े लूट की बड़ी वारदात से सनसनी फैल गई । बाइक सवार बदमाश शहर के सिद्धनाथ घाट के समीप बैंक से पैसा निकाल घर जा रहे व्यक्ति से पौने चार लाख रुपए छिनकर फरार हो गए। पीड़ित ने घटना की सूचना टाउन थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक बुधनपुरवा मोहल्ले के ओंकार राय बुधवार को करीब चार बजे पीएनबी बैंक से 3.75 लाख रुपए की निकासी कर बाइक से घर जा रहे थे। व्यक्ति पुराना थाना रोड से जा रहे थे। पैसे से भरा बैग बाइक में लटका दिए थे। सिद्धनाथ घाट के समीप बाइक सवार दो उचक्कों ने घेर कर बाइक रोक दिया। जब तक ओंकार कुछ समझते उचक्के पैसों से भरा बैग झपट्टा मारकर उड़ा लिया। उचक्के पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। 



पीड़ित ने तत्काल घटना की सूचना टाउन थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुट गई। बता दें कि कुछ दिनाें पूर्व टाउन थाना के समीप से एक वृद्ध को कार में अपह्रत कर हथियार के बल पर 49 हजार रुपए की लूट को अंजाम अपराधियों ने दिया था। वहीं शहर में लगातार बाइक सवार उचक्के छिनतई जैसी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। वहीं सुबह में अपराधियों ने धनसोई थाना क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। टाउन थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि उचक्कों द्वारा करीब 3.75 लाख रुपए झपट्टा मारकर ले भागने की सूचना मिली है। घटना की जांच की जा रही है। मामले में एफआईआर दर्ज कराए जाने के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर प्रयास किया जाएगा। वही घटना के बाद पुलिस अधीक्षक शुभम आर्य घटनास्थल पर पहुँच मामले की उद्भेदन के लिए विशेष टीम का गठन किया।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu